वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कॉलेज में दंगल : पहले प्रोफ़ेसर ने प्रिंसिपल पर फेंका सामान, फिर बरसाए घूंसे -

कॉलेज में दंगल : पहले प्रोफ़ेसर ने प्रिंसिपल पर फेंका सामान, फिर बरसाए घूंसे

1 min read

 शासकीय कॉलेज में उच्च शिक्षित पढ़े लिखे लोगों के बीच शर्मनाक घटना

हरमुद्दा
उज्जैन, 18 जनवरी। यूं तो कालेज और कालेज परिसर में युवाओं के बीच मारपीट की घटनाएं होती है, लेकिन उज्जैन के पास घट्टिया शासकीय नागूलाल मालवीय महाविद्यालय में प्रोफ़ेसर और प्रिंसिपल के बीच मारपीट की घटना हुई। प्रिंसिपल ने प्रोफेसर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला विश्वविद्यालय प्रशासन के पास भी पहुंच गया है।

हालांकि कॉलेज में दंगल की घटना 14 जनवरी की है मगर घटना की मारपीट का वीडियो 18 जनवरी को वायरल हुआ। शासकीय महाविद्यालय घट्टिया में प्रोफेसर ब्रह्मदीप अलुने ने प्राचार्य कक्ष में टेबल पर रखे सामान प्रिंसिपल शेखर मेदमवार पर पर फेंके। उसके बाद कुर्सी से उठकर प्रिंसिपल के पास आया और मारपीट की। शोर-शराबा सुनकर आसपास के कर्मचारी आए और बीच बचाव किया। कॉलेज में पढ़े लिखे लोगों के बीच मारपीट की शर्मनाक घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। प्रिंसिपल की शिकायत पर पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

जानकारी दे रहा था कि भड़क गए प्रोफेसर

15 जनवरी को कॉलेज में वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया था, जिसकी चर्चा के लिए प्रोफेसर ब्रह्मदीप अलुने को बुलाया, उन्हें जानकारी दे रहा था कि वे भड़क गए और अभद्रता करने लगे मारपीट भी की।

शेखर मेदमवार, प्राचार्य, शासकीय महाविद्यालय घटिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *