वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना का बढ़ता खतरा : लगातार चौथे दिन भी शतक, मंगलवार को हुए 118 संक्रमित -

कोरोना का बढ़ता खतरा : लगातार चौथे दिन भी शतक, मंगलवार को हुए 118 संक्रमित

1 min read

 515 से अधिक संक्रमित का रतलाम शहर में हो रहा है आइसोलेशन में उपचार

हरमुद्दा
रतलाम, 18 जनवरी। कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है। चौथे दिन भी संक्रमितों ने शतक लगाई है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 118 महिला पुरुष संक्रमण के शिकार हुए हैं, जिनका आइसोलेट का उपचार किया जा रहा है। कोविड के नियमों का पालन नहीं करने का असर हर दिन देखने को मिल रहा है। नतीजतन संक्रमित की संख्या बढ़ रही है।

जिला महामारी नियंत्रक डॉ. गौरव बोरीवाल ने हरमुद्दा से चर्चा में बताया कि मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में 118 महिला पुरुष संक्रमित हुए हैं जिनका उपचार किया जा रहा है। संक्रमित होने वालों में 76 पुरुष, 37 महिला, 3 बालिका तथा 2 बालक शामिल है। होम आइसोलेशन में 570 मरीजों का उपचार किया जा रहा है, जिसमें से 515 केवल रतलाम शहर में ही है। मंगलवार को 91 मरीजों को स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किया गया। 654 संक्रमित एक्टिव है। 1278 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी शेष है।

नहीं लगा अंकुश तो हो सकता है एक दिन में दोहरा शतक भी

डॉक्टर बोरीवाल का कहना है कि कोविड-19 नियमों का पालन नहीं करने के परिणाम स्वरूप हर दिन संक्रमित की संख्या में इजाफा हो रहा है। यदि ऐसा ही रहा तो एक दिन में कोरोना वायरस से प्रभावितों का दोहरा शतक भी लग सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *