वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शूटिंग के लिए निकली हीरोइन लापता, बोरे में मिला शव -

शूटिंग के लिए निकली हीरोइन लापता, बोरे में मिला शव

1 min read

 पति सहित छह लोगों को किया गिरफ्तार

 25 से अधिक फिल्मों में किया है काम

हरमुद्दा
बुधवार, 19 जनवरी। बांग्लादेश की ख्यात अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू शूटिंग के लिए निकली थी। बाद में लापता हो गई। राइमा ढाका के ग्रीन रोड में अपने परिवार के साथ रहती थी। उनके परिवार में पति और दो बच्चे हैं। रविवार सुबह जब Raima शूटिंग के लिए घर से निकली थीं, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटीं तो फिर परिजनों ने कालाबागान थाने में शिकायत की। पुलिस को बोरे में उसकी लाश मिली। पुलिस ने पति सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू

बांग्लादेश की ख्यात अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू के अचानक लापता हो जाने के बाद अब उनकी लाश राजधानी ढाका के बाहरी इलाके में मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस के मुताबिक Raima Islam Shimu का शव केरानीगंज में हजरतपुर ब्रिज के पास एक बोरे में मिला था। गौरतलब है कि बीते दिनों Raima Islam Shimu के लापता होने के बाद उसके परिवार ने रविवार को कालाबागान थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस टीम ने केरानीगंज मॉडल स्टेशन से शव बरामद किया है और अब मामले की जांच की जा रही है।

पति समेत 6 लोग हिरासत में

ढाका पुलिस ने बताया है कि Raima Islam Shimu के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। ढाका के केरानीगंज के आलियापुर इलाके में हजरतपुर ब्रिज के पास सड़क किनारे शव मिला। शव को बोरे में रखा गया था। एक्ट्रेस के गले पर भी चोट के निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उनके दोस्त समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

25 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

35 वर्षीय अभिनेत्री Raima Islam Shimu ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में फिल्म ‘बार्तामन’ से की थी और अभी तक 25 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है। वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सदस्य भी थीं। फिल्मों के अलावा टीवी नाटकों में अभिनय और निर्माण भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *