वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वायरस का बढ़ता संक्रमण : पांचवें दिन भी संक्रमितों का लगा शतक, 141 हुए प्रभावित -

वायरस का बढ़ता संक्रमण : पांचवें दिन भी संक्रमितों का लगा शतक, 141 हुए प्रभावित

1 min read

 आइसोलेट कर किया जा रहा है उपचार

हरमुद्दा
रतलाम, 19 जनवरी। कोरोनावायरस का बढ़ता संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन नए-नए रिकॉर्ड बन रहे हैं पांचवें दिन भी संक्रमित ने शतक लगाया और 141 वायरस से प्रभावित हुए जिनका उपचार आइसोलेट कर किया जा रहा है। हर दिन रिकॉर्ड संक्रमित आने के बावजूद कोविड-19 नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। सोशल डिस्टेंसिंग और हैंड सेनीटाइजर तो बिल्कुल ही नजर नहीं आ रहे। कुछ लोग जरूर जुर्माने के डर से मास्क लगाकर घूम रहे हैं।

जिला महामारी नियंत्रक डॉ. गौरव बोरीवाल ने हरमुद्दा से चर्चा में बताया कि बुधवार को सैंपल की रिपोर्ट में 141 महिला पुरुष पॉजिटिव आए हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है। संक्रमित में 83 पुरुष, 56 महिला, 1 बालक व 1 बालिका शामिल है अधिकांश व्यक्ति वैक्सीनेट होने के कारण गंभीर नहीं हैं। चार-पांच दिन के उपचार के बाद डिस्चार्ज हो रहे हैं। जिन लोगों ने अभी वैक्सीनेशन नहीं करवाया है वह लापरवाही न बरते हुए वैक्सीनेशन करवा लें ताकि पॉजिटिव होने के बावजूद उनकी सेहत पर विपरीत असर ना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *