वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आक्रोश में कांग्रेसी : प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला -

आक्रोश में कांग्रेसी : प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला

 घोडारोज व किसानों की समस्याओ को लेकर मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

 पिपलौदा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने रैली निकाल कर जताया आक्रोश

 नगर में करीब 5 करोड़ की पेयजल योजना में हुए भ्रष्टाचार का भी उठा मुद्दा

हरमुद्दा
पिपलौदा, 24 फरवरी। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने क्षेत्र के किसानों व नगरवासियो की विभिन्न समस्याओ को लेकर मुख्यमंत्री व कलेक्टर  के नाम तहसीलदार अश्विनी गोहिया को ज्ञापन दिया।  नगर के झंडा चोक चौराहे से ब्लॉक अध्यक्ष दिलीप राव मण्डलोई के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता ने रैली निकाली। रैली के दौरान जिला सहकारी बैंक के सामने जमा किसानों की भीड़  व अव्यवस्था को देख नेताओ ने जमकर नाराजगी जाहिर करते हुए प्रबन्धक से किसानों के लिए पीने के पानी व उनकी बैठक व्यवस्था को सुचारू करने को कहा साथ ही नगर परिषद के सामने भी जमकर नारेबाजी करते हुए करीब 5 करोड़ की लागत से मुख्यमंत्री पेयजल योजना में हुए भारी भ्रष्टाचार की जांचकर दोषियों पर कार्यवाही की मांग को प्रमुखता से उठाया।

रैली मुख्य मार्ग से होते हुए नाका न.1 पहुंचीं, जहा किसान कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेश भरावा, म.प्र.पंचायत प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष डी.पी.धाकड़, ने संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। भरावा ने कहा कि किसान देश का अन्नदाता है रात दिन खेत में मेहनत कर फसल पकाकर लोगों को देता  है, उसके खून पसीने की कमाई मेहनत से सभी को रोजगार मिलता है, उनके ऊपर हो रहे अन्याय को नही सहेगे व उग्र आंदोलन भी करना पड़ा तो करेगे।

अतिक्रमण के नाम पर जुर्माना वसूली रोंके

ज्ञापन के माध्यम से किसानों को घोडारोज की समस्या से मुक्ति दिलाने, अतिक्रमण के नाम पर जुर्माना वसूली रोकने, क्षेत्र में बिजली सुविधा सुचारू करने, वर्ष 2020 के फसल बीमा का लाभ दिलवाने, नगर परिषद में हुए भारी भ्रष्टाचार की जांच करने, झंडा चौक सौन्दर्यीकरण, विद्युत पोल हटाने, खेल मैदान में सुधार करने, हस्ति मुक्तिधाम सौन्दर्यीकरण, किसानों को खाद बीज समय पर उपलब्ध करवाने आदि प्रशासन से मांग की गई।

इन्होंने भी के विचार व्यक्त

तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए

मुख्यमंत्री के ज्ञापन का वाचन निर्मल चौधरी व कलेक्टर के ज्ञापन का वाचन  पूर्व सोसायटी अध्यक्ष महेश नांदेचा ने किया। प्रदेश किसान कांग्रेस उपाध्यक्ष नंदराम शाह, नरेंद्र सिंह चिकलाना ने भी विचार रखे।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर किसान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार पंवार, नगर कांग्रेस अध्यक्ष रईस मंसूरी, अंतर सिंह शरण, रोशन सेठ, संजय पाटीदार, कृष्णचंद्र पटेल, मनोहरलाल शर्मा, मोहनलाल सेकेट्री, युवक कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष समरथ पाटीदार, मांगीलाल पटेल, बद्रीलाल गरगर, किशोर व्यास, बालाराम पाटीदार, कारूलाल काग, किशोर चौधरी, श्रीपाल सेठ, बाबूलाल धाकड़, भागीरथ सरपंच, दिलीप दौलतपुरा, वर्दीचंद पाटीदार, प्रकाश पाटीदार, आनंदीलाल, सुशील नागर, नंदराम गरगर, धनसिंह, मोहनलाल गामी, गोविंद सिंह, श्याम पोरवाल, नंदकिशोर पाटीदार आदि उपस्थित थे। संचालन ब्लॉक अध्यक्ष दिलीप राव मण्डलोई ने किया। आभार आशीष शर्मा पंचेवा ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *