वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नहीं किया जाए फैमिली को परेशान : पापा की परी ने उनको खाना खिलाया, बातें की, और बाद में लगा दी मौत की छलांग -

नहीं किया जाए फैमिली को परेशान : पापा की परी ने उनको खाना खिलाया, बातें की, और बाद में लगा दी मौत की छलांग

 उपचार के दौरान हुई अस्पताल में मौत

 छोटी बहन को भी नहीं पता कि दीदी ने ऐसा किया क्यों

हरमुद्दा
इंदौर, 16 मार्च। नाइट ड्यूटी करके पापा सुबह घर लौटे। आराम के पापा की परी ने उनको खाना खिलाया। बहुत देर बात की। फिर ऊपर कमरे में चली गई, जहां छोटी बहन भी थी। शाम को 5 बजे दादी को धड़ाम की आवाज आई, घर के पीछे जाकर देखा तो उनकी पोती लहूलुहान थी। तत्काल अस्पताल ले गए, जहां उपचार के बाद बुधवार को मौत हो गई।

रजनी निनोरे

मंगलवार की शाम को यह घटना हुई बाणगंगा इलाके में। सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले नारायण निनोरे की बेटी रजनी जो कि निजी कॉलेज में बीकॉम सेकंड ईयर की छात्रा थी। मंगलवार को पापा को खाना खिलाने के बाद वह छोटी बहन के कमरे में चली गई। कुछ देर पढ़ाई करने के बाद सो गई लेकिन कब उठकर उसने छलांग लगा दी, यह छोटी बहन कोमल को पता नहीं चला। दोनों बहने प्रतियोगी परीक्षा की भी तैयारी कर रही थी। शाम को 5 बजे जब पीछे धड़ाम की आवाज आई तो रजनी की दादी पीछे देखने गई, जहां पर पोती लहूलुहान थी। तत्काल उसे अस्पताल लेकर आए और उपचार शुरू हुआ लेकिन बुधवार को उसकी मौत हो गई।

कोमल ने बताया ऐसी कुछ भी नहीं बात की दीदी ने

फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली रजनी की छोटी बहन कोमल ने बताया कि दीदी ऊपर आई और कुछ देर पढ़ाई की। इसके बाद सो गई। सोने के बाद वह कभी कभी उठती और पानी पीती थी। इस कारण मैंने ध्यान नहीं दिया, लेकिन उन्होंने यह कदम उठा लिया। जबकि वह पढ़ाई में भी बढ़िया थी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी। परिजनों का कहना है कि उसे परिवार की तरफ से किसी प्रकार का टेंशन नहीं था।

चार लाइने लिख कर गई रजनी

छलांग लगाने के पहले रजनी ने हिंदी और अंग्रेजी शब्दों में कॉपी में लिखा कि ” सुना था कि सिर्फ फिल्मों में ही गेम चलता है लेकिन आज असलियत में भी देख लिया। अंग्रेजी में लिखा मेरी फैमिली को परेशान नहीं किया जाए। मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं”। पुलिस सुसाइड नोट और परिवार वालों के बयान पर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *