वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस के सामने भी : गर्भवती महिला को दबंगों ने सड़क पर मार पिटाई करके सरेआम रेप करने की दी धमकी -

पुलिस के सामने भी : गर्भवती महिला को दबंगों ने सड़क पर मार पिटाई करके सरेआम रेप करने की दी धमकी

1 min read

 भाई से मिलने आई थी बहन

 भाई के सालों ने की हरकत

हरमुद्दा
ग्वालियर, 23 मार्च। आजकल दबंगों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि पुलिस के सामने भी वे अपराध करने से नहीं डर रहे हैं। एक गर्भवती महिला को सरेआम सड़क पर दबंगों ने मारपीट की कपड़े फाड़े। सरेआम रेप करने की धमकी तक दे डाली। इस दौरान पुलिस भी मौजूद थी।

प्रताड़ित महिला

जीवाजी गंज की रहने वाली महिला फौजी की पत्नी है और वह बहोड़ापुर के सिंधिया नगर में रहने वाले भाई के यहां पर मिलने आई थी। भाई के पड़ोस में रहने वाले साले अनिल, धर्मेंद्र और पिता होकम सिंह राजपूत के साथ विवाद हुआ। सालों ने भाई पर हमला किया तो बहन ने बीच-बचाव किया तब भाई तो कमरे में चला गया लेकिन सालों ने बीच सड़क पर साले की बहन के साथ मारपीट की। कपड़े तक फाड़ दिए, जबकि वह बोलती रही कि मैं गर्भवती हूं। 4 महीने का गर्भ है। सालों ने पेट पर भी लात से मारपीट की। यहां तक की सरेआम नंगा करके रेप करने तक की धमकी दे डाली। महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो मामूली धाराओं में रिपोर्ट हुई। इसकी शिकायत एसएसपी से की गई। शिकायत के बाद जब पुलिस गहराई तक भी उन्होंने पुलिस के सामने मारपीट की। महिला ने वीडियो दिखाकर मामले में दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

धारा बढ़ाकर होगी कार्रवाई

सीएसपी नागेंद्र सिंह

सीएसपी नागेंद्र सिंह ने कहा कि दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार हैं। दोनों ने क्रॉस रिपोर्ट करवाई है। वीडियो के आधार पर और धारा बढ़ाकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *