वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वसूली कार्रवाई : स्वच्छता के आह्वान को नहीं माना, 20 हजार रुपए का लगाया जुर्माना, बार कर रहा गलती लगातार -

वसूली कार्रवाई : स्वच्छता के आह्वान को नहीं माना, 20 हजार रुपए का लगाया जुर्माना, बार कर रहा गलती लगातार

1 min read

 सफाई व्यवस्था के निरीक्षण में मिली गंदगी

 आदत में नहीं किया सुधार तो लाइसेंस होगा निरस्त कलेक्टर को भेजेंगे प्रस्ताव

हरमुद्दा
रतलाम 2 अप्रैल। दुकानदारों और आम जनता से स्वच्छता अभियान में सहयोग का बार-बार आह्वान किया जा रहा है। इसके बावजूद भी व्यापारी वर्ग अपनी मनमानी कर रहे हैं। दुकानदारों द्वारा स्वच्छता पर कतई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। सज्जन मिल रोड पर एक शराब व्यापारी के यहां गंदगी पाए जाने पर ₹20000 का जुर्माना नगर निगम द्वारा वसूला गया।

नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया ने बताया कि सफाई व्यवस्था निरीक्षण के दौरान सज्जन मिल रोड पर गंदगी नजर आई बार-बार दुकानदारों द्वारा स्वच्छता बरतने की अपील करने के बावजूद ध्यान नहीं दिया जा रहा है पद्मश्री बार के बाहर गंदगी, कचरा और अमानक पॉलीथिन पाए जाने पर ₹20000 का जुर्माना लगाया गया।

पूर्व में भी दी जा चुकी है समझाइश

आयुक्त ने बताया कि पद्मश्री बार के संचालक को पूर्व में भी समझाइश दी गई थी कि वह गंदगी ना करें। स्वच्छता का ध्यान रखें। लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ और निरीक्षण में स्वच्छता के मामले में लापरवाही पाई गई तो कार्रवाई की गई। साथ ही आयुक्त ने बताया कि यदि अभी भी आदत में सुधार नहीं हुआ तो बार का लाइसेंस निरस्त करने के लिए कलेक्टर को प्रस्ताव भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *