वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे परिवार को कर दिया खत्म : रात को मिली झाड़ियों में पिता पुत्र की लाश, घर तलाश किया तो मां की लाश थी बिस्तर पेटी में -

परिवार को कर दिया खत्म : रात को मिली झाड़ियों में पिता पुत्र की लाश, घर तलाश किया तो मां की लाश थी बिस्तर पेटी में

1 min read

⚫ ब्याज का काम करता था परिवार

⚫ घर में रहते थे मां बेटा और पोता

⚫ पड़ोसियों के मुताबिक परिवार का कम था मेलजोल

हरमुद्दा
उज्जैन, 12 अप्रैल। एक हत्यारे ने पूरे परिवार को खत्म कर दिया। मौत के घाट उतार दिया। अपने घर से पिता-पुत्र की लाश तकरीबन 28 किलोमीटर दूर झाड़ियों में मिली पुलिस जब घर पहुंची तलाश की तो मां की लाश बिस्तर पेटी में मिली। 74 साल की मां 45 साल के बेटे और 21 साल के पोते की हत्या के बाद सनसनी फैल गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चिमनगंज मंडी के पास हरी नगर मैं रहने वाले नागर परिवार के 45 वर्षीय राजेश नागर और 21 वर्षीय पार्थ नागर का शव उज्जैन से 28 किलोमीटर दूर इंगोरिया के पास बुरावदा गांव की झाड़ियों में मिली। पहचान के आधार पर पुलिस हरिनगर निवास पहुंची तो वहां पर खोजबीन की गई। बिस्तर पेटी में 74 वर्षीय सरोज नागर का शव मिला। पुलिस के मुताबिक श्याम करीब 5 दिन पुराना है। तीनों की धारदार हथियार से हत्या की गई है। एडिशनल एसपी आकाश भूरिया, सीएसपी अश्विन नेगी, फॉरेंसिक टीम के लोगों ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया।

बिस्तर पेटी में सरोज नागर का शव

राजेश की पत्नी नहीं रहती थी उसके साथ

मिली जानकारी के अनुसार नागर परिवार ब्याज पर रुपए देने का कार्य करता था और पड़ोसियों से ज्यादा मेलजोल नहीं रखता था। नहीं बातचीत करता था। इसलिए पता नहीं कि घटना क्या हुई। लेकिन पड़ोसियों ने बताया कि करीब 5 दिन से नागर परिवार के लोग नजर नहीं आ रहे थे। राजेश की पत्नी भी उसके साथ नहीं रहती थी।

लूट की नियत से नहीं हुई हत्या

अस्त व्यस्त घाट

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घर में डेढ़ 1500 रुपए भी मिले हैं। इसलिए कह सकते हैं कि लूट की नियत से हत्या नहीं हुई है लेकिन घर पूरा अस्त-व्यस्त नजर आया। हत्यारों ने अलमारी की तलाशी ली। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि हत्यारों ने कागजों की खोजबीन की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *