वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भीषण अग्निकांड : दो मंजिला इमारत में आग लगने से 7 लोग जिंदा जले, रेस्क्यू दल ने 9 लोगों को सुरक्षित निकाला, सभी थे वहां पर किराएदार -

भीषण अग्निकांड : दो मंजिला इमारत में आग लगने से 7 लोग जिंदा जले, रेस्क्यू दल ने 9 लोगों को सुरक्षित निकाला, सभी थे वहां पर किराएदार

⚫ शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका

⚫ बिजली बंद होने के बाद जब बिजली आई तो मीटर में पकड़ी आग

हरमुद्दा
इंदौर, 7 मई। यहां पर 2 मंजिला इमारत में आधी रात के बाद आग लग गई। भीषण अग्निकांड में 7 लोगों की मौत हुई है और रेस्क्यू दल ने 9 लोगों को जिंदा बचाया है। प्रारंभिक रूप से अग्निकांड की वजह शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। लोगों का कहना है कि बिजली बंद हुई थी। रात को जब आई तो मीटर ने आग पकड़ ली और भयानक अग्निकांड हो गया। कई लोगों ने 2 मंजिला इमारत से कूदकर जान बचाने का प्रयास किया।

भीषण अग्निकांड हुआ है विजय नगर क्षेत्र में स्वर्णबाग कालोनी की एक बिल्डिंग में। आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों में छह पुरुष और एक महिला शामिल है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, विजय नगर थाना क्षेत्र की दो मंजिला बिल्डिंग में देर रात तीन बजे भीषण आग लगी थी। सूचना मिलते ही आला अधिकारी और फायर ब्रिगेड के वाहन मौके पर पहुंचे। जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी थी।

अग्नि कांड में मृतक और घायल

मृतकों के नाम ईश्वर सिंह सिसोदिया, नीतू सिसोदिया, आशीष, गौरव और आकांक्षा है, दो मृतकों के नाम पता नहीं चल पाए हैं। घायलों के नाम फिरोज, मुनिरा, विशाल प्रजापति, अरशत और सोनाली पवार है, जिनका एमवाय अस्पताल में इलाज जारी है। बिल्डिंग में रहने वाले सभी किराएदार थे। शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जताई गई है।

घटनास्थल को किया गया सील

मौके पर पुलिस विभाग के आला अफसर

दो मंजिला बिल्डिंग में आग से सात लोगों की मौत की घटना के बाद बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। फारेंसिक विभाग की टीम जांच के लिए सुबह ही मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस जांच कर रही है कि आग कैसे लगी।

पुलिस कमिश्नर पहुंचे मौके पर

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्रा, विधायक महेंद्र हार्डिया मौके घटनास्थल पर पहुंचे हैं। उन्होंने वहां पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *