वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : बाइक पर बैठी महिला का बिगड़ा संतुलन, बस ने रौंदा, बेटा घायल -

दर्दनाक हादसा : बाइक पर बैठी महिला का बिगड़ा संतुलन, बस ने रौंदा, बेटा घायल

⚫ खरीदारी करने बाजार जा रहे थे मां बेटा

⚫ परिजनों का कहना मां के पर्स से ₹70000 गायब

हरमुद्दा
इंदौर 9 मई। बेटे के साथ मां खरीदारी करने के लिए बाजार जा रही थी तभी संतुलन बिगड़ने से मां सड़क की साइड गिर गई और बेटा फुटपाथ की तरफ। जैसे ही मां गिरी वैसे ही पीछे से आ रही सिटी बस मां के सिर पर चढ़ गई। हादसे में मां की दर्दनाक मौत हो गई। घायल बेटे को उपचार के लिए एम वाय अस्पताल भर्ती किया गया। परिजनों का यह भी कहना है कि मां के पर्स में ₹70000 थे, जो नहीं मिले।

मृतक कनिजा

यह दर्दनाक हादसा हुआ दरगाह गेट के पास। जहां पर दौलतबाग खजराना निवासी कनिजा अपने बेटे फइम के साथ खरीदारी करने के लिए बाजार आई थी। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई महिला को अस्पताल भेजा गया, वहीं घायल बेटे का उपचार अस्पताल में चल रहा है।

₹70000 गायब, अस्पताल के जिम्मेदारों के खिलाफ होगा प्रकरण दर्ज

महिला को सामान सहित एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर उसे फ्रिजर में रख दिया था, जब शव परिजन को सौंपा, तब पर्स भी दिया जिसमें रुपए नहीं थे। परिजनों का कहना था कि मां जब बाजार गई थी तो ₹70000 भी पर्स में थे, वे नहीं मिले हैं। परिजनों का कहना है कि इस मामले में एमवाय अस्पताल के अधिकारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया जाएगा।

चालक गिरफ्तार

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सिटी बस को जब्त कर लिया है। वहीं चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *