वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मंत्री की बहु का हुआ अंतिम संस्कार : भाई ने किया हंगामा, हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही -

मंत्री की बहु का हुआ अंतिम संस्कार : भाई ने किया हंगामा, हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही

⚫ लोगों और रिश्तेदारों ने घेरा भाई को

⚫ जबरजस्ती गाड़ी में बैठाकर भेजा गांव

⚫ शव देखते ही पिता फफक कर रो पड़े

हरमुद्दा
शाजापुर, 11मई। प्रदेश के स्कूली शिक्षा राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार इंदर परमार के बेटे देवराज परमार की पत्नी सविता परमार ने मंगलवार देर शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बुधवार को सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव सौंपा गया। तब पिता शव को देखकर फफक कर रो पड़े। अंतिम संस्कार के बाद भाई ने हंगामा करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज करने की बात कही। इस पर रिश्तेदार और कुछ लोग उसे घेर लिया मारने के लिए धमकाने लगे। तब कुछ लोगों ने उसको अलग किया और गाड़ी में बिठा कर गांव भेज दिया।

आभार मानते हुए मंत्री परमार

बुधवार को सुबह 10 बजे के बाद स्कूल शिक्षा मंत्री इंद्र परमार की बहु सविता परमार का शव पोस्टमार्टम के बाद घर आया। घर पर अंतिम रस्मो रिवाज के बाद गांव पोचानेर में ही अंतिम संस्कार किया गया।  अंतिम संस्कार के बाद जब घर पर मंत्री श्री परमार सब का आभार मान रहे थे, तभी रिश्ते में लगने वाले भाई ने हंगामा किया। धारा 302 लगाने की बात कही।

मामले को दबाने की हुए प्रयास

मृतका सविता परमार

ज्ञातव्य है कि मंगलवार की शाम को श्री परमार के बेटे की पत्नी सविता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस दौरान मंत्री श्री परमार भोपाल में थे और बेटा देवराज परमार मोहम्मद खेड़ा गांव में आयोजित वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए गया था। पहले तो मामले को दबाने का काफी प्रयास हुआ लेकिन रात में खबर सोशल मीडिया पर फैल गई। परिवार और पुलिस भी हाई प्रोफाइल मामले में चुप्पी साधे हुई थी, लेकिन देर रात के बाद एसपी पंकज श्रीवास्तव ने घटना की पुष्टि की।

एक दिन पहले ही आई थी ससुराल

पति देवराज के साथ सविता

उल्लेखनीय है कि 3 साल के लिए सविता और देवराज दांपत्य सूत्र में बंधे थे। करीब एक साल से पति पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। 1 दिन पहले ही सविता मायके से ससुराल आई थी। प्रारंभिक रूप से पारिवारिक समस्या ही आत्महत्या का कारण माना जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि आखिर हत्या हुई है या आत्महत्या की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *