वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लोक सेवा आयोग के चेयरमैन आज रतलाम में, महर्षि नारद जयंती के महोत्सव में होंगे शामिल -

लोक सेवा आयोग के चेयरमैन आज रतलाम में, महर्षि नारद जयंती के महोत्सव में होंगे शामिल

1 min read

⚫ विश्व संवाद केंद्र के बैनर तले होगा आयोजन

हरमुद्दा
रतलाम, 17 मई। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के चेयरमैन राजेश लाल मेहरा 17 मई को रतलाम आ रहे हैं। चेयरमैन श्री मेहरा विश्व संवाद केंद्र के बैनर तले होने वाले नारद जयंती महोत्सव में बतौर मुख्य वक्ता मौजूद रहेंगे।

विश्व संवाद केंद्र के मीडिया आयाम प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 मई मंगलवार को शाम 5 बजे प्रेस क्लब भवन पावर हाउस रोड पर महर्षि श्री नारद जयंती उत्सव मनाया जाएगा। अध्यक्षता रतलाम प्रेस क्लब के अध्यक्ष मुकेश पुरी गोस्वामी करेंगे। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के चेयरमैन श्री मेहरा रतलाम के शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में प्राध्यापक के पद पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। श्री मेहरा आयोजन में श्रीनारदजी के अनछुए पहलुओं पर प्रकाश डालेंगे।

उल्लेखनीय है कि सृष्टि के पहले संचारकर्ता, पत्रकार महर्षि नारद मुनि को सृष्टि का पहला संवाददाता कहा जाता है। जो अपना काम एक पत्रकार के रूप में पूरी लगन, ईमानदारी के साथ संपूर्ण करते थे। संचार हर जीवित जीवन के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। देवर्षि नारद ने इस लोक से उस लोक में परिक्रमा करते हुए संवादों के आदान-प्रदान द्वारा पत्रकारिता का प्रारंभ किया।

महोत्सव में शामिल होने का आह्वान

आयोजक विश्व संवाद केंद्र शहर के सभी बुद्धिजीवियों पत्रकारों, साहित्यकारों, प्रोफेसर, समाजसेवियों सहित अन्य लोगों से आयोजन में शामिल होने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *