वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अंधे मोड़ पर घटना : तेज रफ्तार कार हुई बेकाबू, बाइक चालक को उड़ाया -

अंधे मोड़ पर घटना : तेज रफ्तार कार हुई बेकाबू, बाइक चालक को उड़ाया

1 min read

⚫ बाइक के उड़े परखच्चे

⚫ बाइक को घसीट कर दीवार में घुसी कार

हरमुद्दा
रतलाम, 2 जून। जिले के जावरा क्षेत्र में अंधे मोड़ पर तेज रफ्तार कार अपना नियंत्रण खो बैठी बाइक चालक को उड़ाते हो गए दीवार में घुस गई। घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए, वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

दीवार से टकराई कार के बाद उड़ा धूल का गुबार

मिली जानकारी के अनुसार मारुति कार क्रमांक एमपी 09 डब्ल्यूडी 1628 ने रोजाना-रिंगनोद रोड पर मन्याखेड़ी गांव निवासी रामदयाल पाटीदारउम्र 40 वर्ष शाम को अपने घर जा रहा था तभी रिंगनोद की तरफ से तेज रफ्तार में आई कार अंधे मोड़ पर बेकाबू हो गई और बाइक सवार श्री पाटीदार को उड़ाते हुए बाइक को लेकर दीवार से जा टकराई। हादसे का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है। घटना बुधवार शाम की है जिसका वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ है।

अंधे मोड़ पर होते रहते हैं हादसे

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि अंधे मोड़ पर वाहन चालक अपना नियंत्रण खो बैठते हैं और दुर्घटनाएं होती रहती है। इस मामले में प्रशासन को ध्यान देना चाहिए। जानलेवा अंधे मोड़ को हटाकर मार्ग सुलभ करना चाहिए अथवा अंधे मोड़ पर विशेष बैरिकेट्स लगाना चाहिए ताकि दुर्घटना पर अंकुश लगाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *