वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मादक पदार्थ की तस्करी : एक लाख रुपए की ब्राउन शुगर पकड़ने में पुलिस को मिली सफलता, पति पत्नी, मां, चचेरा भाई सहित ड्राइवर को किया गिरफ्तार -

मादक पदार्थ की तस्करी : एक लाख रुपए की ब्राउन शुगर पकड़ने में पुलिस को मिली सफलता, पति पत्नी, मां, चचेरा भाई सहित ड्राइवर को किया गिरफ्तार

1 min read

गिरफ्तार किए गए पांचों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज

⚫ पूछताछ में और भी लोगों के संलिप्त होने की संभावना

हरमुद्दा
जावरा/रतलाम, 10 जून। चुनाव के लिए चल रही आचार संहिता के मद्देनजर पुलिस की चौकसी और बढ़ गई है। नतीजतन दो महिला सहित पुलिस ने 5 लोगों के कब्जे से करीब ₹100000 मूल्य की ब्राउन शुगर बरामद की है। पांचों को पुलिस ने गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इसके तार दूर तक जुड़े हुए हैं। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

जावरा शहर थाना प्रभारी वीडी जोशी ने हरमुद्दा बताया कि पांचों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इनसे हुई पूछताछ के आधार पर इन्दौर के आजाद नगर इलाके में नशे के व्यापार में लगे अन्य लोगों की धरपकड भी की जाएगी।

वाहन चेकिंग के दौरान मिली सफलता

पुलिस को यह उल्लेखनीय सफलता तत्परतापूर्वक वाहन चैकिंग के दौरान प्राप्त हुई। शाम को जावरा शहर थाने की पुलिस द्वारा अजमेरी गेट पर वाहनों की रुटीन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक सफेद रंग की आल्टो 800 क्र. एमपी 09-टीए-8609 वहां से गुजरी जिसमें दो महिलाओं समेत कुल पांच लोग सवार थे। चेकिंग के दौरान जब पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की तो ड्राईवर ने नौगांवा राजस्थान से आना बताया जबकि वाहन में सवार अन्य व्यक्तियों ने मन्दसौर से आना बताया।

दी अलग-अलग जानकारी तो बारीकी से की तलाश

अलग-अलग जानकारी देने पर पुलिस ने वाहन में सवार लोगों की बारीकी से तलाशी ली,तो एक व्यक्ति अमजद के कपडों में से प्लास्टिक की थैली में रखी गई सौ ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई।

पूछताछ में बताई यह बात

मादक पदार्थ बरामद होने के बाद पुलिस ने कार में सवार सभी व्यक्तियों से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे प्रतापगढ राजस्थान के नौगावां से उक्त मादक पदार्थ लेकर आए है, जिसे वे इन्दौर के आजाद नगर इलाके में छोटी पुडियाओं में बेचने वाले थे।

यह है आरोपी

गिरफ्तार किए गए आरोपी में अमजद पिता गुलाब खान 38, उसकी पत्नी चांदनी बी पति अमजद 29, मां शहनाज बी पति गुलाब खान 65 और चचेरा भाई मो. वसीम पिता मो.सिद्धीक खान 40 और ड्राइवर मेहमूद खान पिता मकबूल खान बताए। ये सभी आरोपी इन्दौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के रहवासी है।

पहले रहते थे जावरा अब रहने लगे इंदौर

आरोपियों ने बताया कि वे नौगावां (राजस्थान) से मादक पदार्थ लेकर आते थे, जिसे अमजद का छोटा भाई इमरान एक अन्य व्यक्ति रफीक छोटी छोटी पुडियाएं बनाकर नशेडियों को बेचते थे। इमरान और रफीक पूर्व में जावरा में ही रहते थे, जो आजकल नशे के धन्धे के चलते इन्दौर में रहने लगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *