वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उसने लगा लिया मौत को गले : पढ़ने में होशियार, स्कूल जाने के लिए कर लिया बैग तैयार, फिर क्यों मन में आई मौत की बयार -

उसने लगा लिया मौत को गले : पढ़ने में होशियार, स्कूल जाने के लिए कर लिया बैग तैयार, फिर क्यों मन में आई मौत की बयार

1 min read

⚫ शाम को मैजिक शो देखा, आइसक्रीम खाई, फोटो खींचे

⚫ बाजार जाने के पहले पापा को चाय पिलाई, कमरे में गई और फांसी लगाई

हरमुद्दा
भोपाल, 21 जून। सीबीएसई स्कूल में वह कक्षा नवी की विद्यार्थी थी। स्कूल खुलने वाले थे। इसलिए बेग भी तैयार कर लिया। परिवार व पड़ोसियों के साथ मैजिक शो देखने गई। लौटते समय कहने लगी इतना मजा नहीं आया, फिल्म देखते तो अच्छा लगता। फिर मस्ती करती रही। आइसक्रीम खाई। फोटो भी खींचे। शाम को घर आ गए। पापा के बाजार जाने से पहले उन्हें चाय पिलाई। हरदम मुस्काती। मस्ती करती छात्रा के मन में न जाने क्या ऐसी बयार आई कि मौत को गले लगा लिया।

छात्रा अंशु प्रजापति

इस घटना को अंजाम दिया सेना के रिटायर्ड व्यक्ति अवधेश प्रजापति की 15 साल की पुत्री अंशु ने। खजूरी कला पूर्वांचल फेस पिपलानी में रहने वाले प्रजापति की दो बेटियां और एक बेटा है। अंशु दूसरे नंबर की बेटी है। कक्षा आठवीं में अंशु ने टॉप किया था। परिजनों का कहना है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। यह पता नहीं। नहीं कोई नोट्स छोड़ा है। पिता को चाय पिलाने के पश्चात वह अपने कमरे में चली गई और मम्मी किचन में। 2 घंटे बाद तक नहीं आई तो मम्मी ने दरवाजा बजाया, लेकिन नहीं खोला। आस-पड़ोस के लोग आए। दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि अंशु पंखे पर लटकी हुई है। पुलिस को सूचना दी गई। अंशु को उतारा गया और अस्पताल भेजा गया। जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। आत्महत्या के कारणों की पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *