वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनसुनवाई में 122 आवेदकों ने बताई विभिन्न समस्याएं -

जनसुनवाई में 122 आवेदकों ने बताई विभिन्न समस्याएं

हरमुद्दा
शाजापुर, 04 जून। मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत मंगलवार को कलेक्ट्रेट में सम्पन्न हुई जनसुनवाई में 122 आवेदकों ने विभिन्न समस्याओं से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किए। जनसुनवाई जिला पंचायत सीईओ क्षितिज सिंघल ने की। इस मौके पर अनुविभागीय अधिकारी यूएस मरावी, डिप्टी कलेक्टर प्रियंका वर्मा तथा जूही गुप्ता सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
जनसुनवाई में मुख्य रूप से चापड़िया के बने सिंह, मेहन्दी के भारतसिंह, दुपाड़ा की सुन्दर बाई, अजितपुर की राजकुंवर बाई, खोकरिया टोक के नाथूसिंह आदि ने नामांतरण, बटवारा और सीमांकन कराने के आवेदन दिए। इसी तरह नवीन प्रिन्टिंग प्रेस के संचालक ने भी विभिन्न कार्यालयों में सप्लाय मटेरियल के बकाया बिलों के भुगतान कराने, पोलायखुर्द के अम्बाराम ने निजि भूमि से बिना अधिग्रहण किए सड़क बनाने, बिसनखेड़ी के प्रेमनारायण ने पट्टे की भूमि पर अन्य व्यक्ति द्वारा कब्जा करने, बापचा भालूखेड़ा की महिलाओं ने ग्राम में पेयजल संकट होने, हरणगांव की सोरम बाई ने जेठ द्वारा फर्जी दस्तावेज तैयार कर नामांतरण कराने, रंथभंवर की कृष्णाबाई ने उसकी गुमटी तोड़े जाने, नितड़ली के महेन्द्र परमार ने ग्रामवासियों द्वारा सड़क पर अतिक्रमण करने, सतगांव की श्रीमती कैलाश कुंवर ने ग्रामवासियों को उसके द्वारा निःशुल्क पानी उपलब्ध कराने में अन्य व्यक्ति द्वारा बाधा पहुंचाने, बरवाल की बेबी बाई ने नक्शा दुरूस्त कराने सहित अन्य व्यक्तियों द्वारा विभिन्न प्रकार की समस्याओं एवं शिकायतों के आवेदन दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *