वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : मालगाड़ी से टकराकर पिता सहित तीन बेटियों की मौत, मामला आत्महत्या का -

दर्दनाक हादसा : मालगाड़ी से टकराकर पिता सहित तीन बेटियों की मौत, मामला आत्महत्या का

1 min read

⚫ घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिला स्कूल बैग और बाइक

⚫ जीआरपी पुलिस कर रही मामले की जांच

हरमुद्दा के लिए राकेश पोरवाल
उज्जैन, 17 अगस्त। उज्जैन नागदा रेलवे लाइन पर बुधवार सुबह मालगाड़ी से टकराने के कारण एक पिता सहित तीन बेटियों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार मामला आत्महत्या का लग रहा है।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और ग्रामीण जन

भैरवगढ़ थाना प्रभारी प्रवीण कुमार पाठक से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 9 बजे के बाद नई खेड़ी के यहां पर पारिवारिक कारणों के चलते उज्जैन के पास ग्राम गोयला बुजुर्ग के निवासी रवि पिता तोलाराम पांचाल (35) ने अनादिका (12), आराध्या (7), अनुष्का (4) को गाड़ी से उतारा और बाइक को साइड में रखा। स्कूल बैग भी थे। जैसे कि मालगाड़ी आई उसके सामने चारों कूद गए। नतीजतन ट्रैक पर शव क्षत-विक्षत हो गए। घटनास्थल से गांव गोयला बुजुर्ग 12 किलोमीटर दूर है। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

अचानक मारे ब्रेक

मालगाड़ी के लोको पायलट शंकर ने बताया कि नईखेड़ी के यहां पर इंजन से टकराने की आवाज आई तो अचानक ब्रेक लगाए। देखा तो पीछे शव पड़े हुए थे। गाड़ी को थ्रू सिग्नल मिला हुआ था। सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। चारों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *