वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे स्केटिंग रिंग के लिए अब नहीं परेशान होंगे खिलाड़ी -

स्केटिंग रिंग के लिए अब नहीं परेशान होंगे खिलाड़ी

⚫ विधायक चेतन्य काश्यप के निर्देश बेहतर गुणवत्ता के साथ पूरा होने लगा खेल मैदान का कार्य

हरमुद्दा
रतलाम, 7 सितंबर। विधायक चेतन्य काश्यप के निर्देश पर संत कंवर राम नगर में बन रहे खेल मैदान के हाल जानने नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे। यहां पर उनके द्वारा शिकायत का तत्वरित निराकरण करते हुए बास्केटबॉल कोर्ट का बेहतर गुणवत्ता पूर्ण तरीके से कार्य को कराया जाने लगा। वहीं दूसरी ओर मैदान में स्केटिंग रिंग तैयार होने पर मंगलवार से इस खेल के खिलाड़ी भी यहां पहुंचे और स्केटिंग की। इतना ही नहीं बेहतर रिंग तैयार होने पर बच्चों ने विधायक श्री काश्यप का आभार भी माना।

चर्चा करते हुए

विधायक श्री काश्यप के निर्देश पर नगर निगम के अधिकारियों ने यहां स्थित क्रीड़ा भारती के क्रीड़ा केंद्र के साथ ही बाहर बने शेड में लाइटिंग का कार्य भी मौके पर मौजूद रहकर पूरा कराया। साथ ही बाहर कच्चे स्थान पर पेवर ब्लॉक लगाए जाने का कार्य भी शुरू कर दिया गया। इसके अतिरिक्त यहां लगने वाले हाईमास का स्टीमेट भी बनाया गया जिससे कि यहां पर रोशनी की कमी का किसी भी तरह से खिलाड़ियों को सामान न करना पडे़। निगम के अमले द्वारा मैदान के चारों तरफ उग रही घांस को कटवाया और मैदान को पूरी तरह से बेहतर ढंग से साफ किया गया जिससे कि यहां आने वाले खिलाड़ियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पडे़। इसके अतिरिक्त बास्केटबॉल कोर्ट पर लगाए गए पोल को भी सही तरीके से उचित स्थान पर लगाया गया।

यह से मौजूद

इस पूरे कार्य के दौरान क्रीड़ा भारती के जिला संयोजक डॉं गोपाल मजावदिया, सचिव अनुज शर्मा मौके पर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *