वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक ने किया शहर की आर्टिस्ट मीनाक्षी टांक का सम्मान -

विधायक ने किया शहर की आर्टिस्ट मीनाक्षी टांक का सम्मान

⚫ वर्ल्ड के टॉप 100 रिकॉर्ड में मीनाक्षी का नाम शामिल, मीनाक्षी ने विधायक श्री काश्यप की पैंटिंग बनाकर की भेंट

हरमुद्दा
रतलाम, 25 सितंबर। विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा शहर की आर्टिस्ट मीनाक्षी टांक का सम्मान किया गया। मीनाक्षी द्वारा बीते वर्ष बनाए गए वर्ल्ड रिकॉर्ड को टॉप 100 रिकॉर्ड में चुन गया है, जिस पर विधायक श्री काश्यप ने प्रसन्नता जाहिर कर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस दौरान मीनाक्षी ने उसके द्वारा बनाई गई विधायक श्री काश्यप की पैंटिंग उन्हे भेंट की। इस दौरान पार्षद रंजीत टांक, बद्रीलाल टांक, सुदीप पटेल आदि उपस्थित थे।

मीनाक्षी ने विधायक श्री काश्यप को बताया कि दिल्ली में इंटरनेशनल रिकॉर्ड फेस्टिवल का आयोजन हुआ था। उसमें भारत के साथ अमेरिका, इंडोनेशिया, वियतनाम, बांग्लादेश, नेपाल, ब्रिटेन शामिल हुए थे। फेस्टिवल में मध्यप्रदेश के रतलाम से मीनाक्षी को बुलाया गया था। मीनाक्षी द्वारा बीते वर्ष मात्र एक घंटे में 25 पैसे के 37 सिक्कों पर प्रधानमंत्री और स्वतंत्रता सेनानियों के चित्र बनाए थे, जो कि वर्ल्ड रिकॉर्ड था। उन सिक्कों को प्रदर्शनी में शामिल किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *