वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रापर्टी व्यवसायी अपनी विश्वसनीयता बनाए रखें : विधायक काश्यप -

प्रापर्टी व्यवसायी अपनी विश्वसनीयता बनाए रखें : विधायक काश्यप

⚫ एसोसिएशन के नवर्निवाचित पदाधिकारी व सदस्य मिलने के लिए पहुंचे थे विधायक से

हरमुद्दा
रतलाम, 27 सितंबर। प्रापर्टी का व्यवसाय एक विश्वसनीयता का व्यवसाय है। इसमें खरीदार और बेचने वाला दोनों आप लोगों पर भरोसा करके काम करते है। रतलाम में अभी मैं देख रहा हूं कि आप लोगों का विश्वास कायम है। बडे़ शहरों में हम देखे तो विश्वसनीयता में कमी आई है। अपने छोटे लाभ के लिए कोई भी निवेशक गलत काम करता है तो आप बिना काम के भागीदार बनते हो।

एसोसिएशन के पदाधिकारी और सदस्य

यह बात विधायक चेतन्य काश्यप ने रतलाम जिला प्रॉपर्टी ब्रोकर्स एसोसिएशन से चर्चा में कही।

परेशानियों से कराया अवगत

एसोसिएशन के नवर्निवाचित पदाधिकारी व सदस्य विधायक श्री काश्यप से मिलने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने श्री काश्यप का स्वागत कर अपनी परेशानियों से अवगत कराया। विधायक श्री काश्यप ने कहा कि मध्यम वर्गीय परिवार के लिए घर बनाना बहुत बड़ा सपना होता है, वह कभी ठगाएं नहीं, इस बात का ध्यान रखना होगा। नगर निगम में भवन निर्माण अनुज्ञा हेतु नजूल की एनओसी या अनापत्ति का जहां तक सवाल है, तो वह सिर्फ रतलाम की बात नहीं है। प्रदेश के अन्य जिलों में यह नियम पूर्व से लागू है।

काम को मिलेगी गति

विधायक श्री काश्यप ने कहा कि हम इतने अवसर लाने का प्रयास करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा लाभ हमारे प्रापर्टी व्यवसायियों को मिले। विकास की जब भी गति आती है तो सबसे बड़ा काम रियल एस्टेट का चलता है। अगले 25 से 40 वर्षों में रियल एस्टेट के काम को गति मिलेगी।

यह थे मौजूद

विधायक श्री काश्यप से मुलाकात के दौरान एसोसिएशन अध्यक्ष राकेश पिपाड़ा, सचिव राजकमल जैन, उपाध्यक्ष बाकीर हुसैन खमुशी, मो. जाहिदलाला, सचिव मनीष सुरेका, सह सचिव नंदू शर्मा, संगठन मंत्री महेश त्रिपाठी, प्रचार मंत्री सुनील चौरड़िया, प्रवक्ता निलेश सोनी, कार्यालय मंत्री अशोक भाणावत, हेमंत कोठारी, मयूर गांधी, उपेंद्र सिंह सहित सदस्यगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *