वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बुलाया बात करने, हो गई धुनाई : भाजपा पार्षद पति पर भीड़ ने निकाला आक्रोश, कर दी मारपीट, काफी मशक्कत के बाद छुड़ा पाई पुलिस -

बुलाया बात करने, हो गई धुनाई : भाजपा पार्षद पति पर भीड़ ने निकाला आक्रोश, कर दी मारपीट, काफी मशक्कत के बाद छुड़ा पाई पुलिस

1 min read

⚫ मामला था सफाई कर्मी से विवाद का

⚫ सफाई कर्मी चली गई महिला थाने

⚫ थाने में बुलाया था पार्षद पति को बात करने

⚫ थाने में मौजूद सफाईकर्मी के साथ आई भीड़ ने पार्षद पति पर अपना आक्रोश निकाला

हरमुद्दा
इंदौर, 14 अक्टूबर। भाजपा पार्षद पति का सफाई कर्मी से विवाद हो गया। इसे लेकर सफाई कर्मी थाने पहुंची। उनके साथ भीड़ भी थी। पुलिस ने बात करने के लिए पार्षद पति को बुलाया। बात चल ही रही थी कि भीड़ आक्रोशित हो गई और पार्षद पति की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी, तब जाकर भीड़ ने पार्षद पति को छोड़ा। पुलिस ने दोनों पक्ष की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सफाई कर्मी महिला के साथ आई भीड़

मारपीट का यह मामला हुआ राऊ नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 13 की भाजपा पार्षद सीमा चौहान के पति संदीप चौहान के साथ। सफाई की बात को लेकर पार्षद पति से महिला सफाई कर्मी के साथ विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई थी तब महिला सफाई कर्मी शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिस ने पार्षद पति को इस पर बात करने के लिए थाने बुलाया इस दौरान सफाई महिला के साथ भीड़ भी थाने पर आ गई थी। समझाने की बात चल ही रही थी कि भीड़ ने पार्षद पति के साथ मारपीट शुरू कर दी। भीड़ ने घेर कर इतना मारा कि पुलिस को छुड़ाने में काफी मशक्कत करना पड़ी। महिला के साथ आई भीड़ का कहना था कि काम करने के बावजूद भी नेतागिरी के चक्कर में सफाई कर्मियों को अनाप-शनाप पार्षद पति बोलता रहता है। यह ठीक नहीं है।

पार्षद पति जिसकी कर दी पिटाई

वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे थाने

मामले की जानकारी मिलते ही थाने पर वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे और मामले को शांत कराया। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से कार्रवाई की जा रही है। इधर पार्षद पति का कहना था कि क्षेत्र में सफाई नहीं होती है इस कारण सफाईकर्मी को कहा तो वह गुस्सा हो गई और थाने चली आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *