वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शासन एवं प्रशासन के स्तर पर सीएम राइज विद्यालयों के विकास एवं बेहतर शिक्षा में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कसर -

शासन एवं प्रशासन के स्तर पर सीएम राइज विद्यालयों के विकास एवं बेहतर शिक्षा में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कसर

⚫ सीएम राइज विद्यालय के वर्चुअल भूमि पूजन के अवसर पर विधायक ने कहा

पिपलोदा में भी देखा गया लाइव प्रसारण

हरमुद्दा
रतलाम, 29 अक्टूबर। सीएम राइज विद्यालयों में उच्च गुणवत्ता युक्त शिक्षा तथा अच्छे संस्कार के लक्ष्य को लेकर सरकार ने इन विद्यालयों की स्थापना की है। जल्दी ही रतलाम में विशाल शिक्षा का केंद्र इस योजना के तहत बनने जा रहा है। शासन एवं प्रशासन के स्तर पर इन विद्यालयों के विकास एवं बेहतर शिक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

यह बात विधायक चैतन्य काश्यप ने कही। विधायक श्री काश्यप सीएम राइज विद्यालयों के वर्चुअल भूमि पूजन के अवसर पर पालको एवं बच्चों को संबोधित कर रहे थे। महापौर विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। विद्यालय की गतिविधियों एवं प्रदेश स्तर से प्रसारित वर्चुअल भूमि पूजन कार्यक्रम को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया। नगर निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा ने पालको एवं बच्चों से सीएम राइज योजना से जुड़ने का आग्रह किया तथा अंग्रेजी एवं हिंदी माध्यम में प्रदाय की जा रही शिक्षा को अनुकरणीय बताया। स्काउट गाइड ने अतिथियों का स्वागत किया।

विद्यालय की गतिविधियों का अवलोकन करते हुए अतिथि

अतिथियों ने किया विद्यालय का अवलोकन

अतिथियों ने विद्यालय परिसर एवं कक्षाओं का अवलोकन किया तथा विद्यार्थियों के किए गए प्रयासों की भूरी भूरी प्रशंसा की। उन्होंने विद्यालय के प्रिंट रिच कल्चर, साहित्यिक गतिविधि, खेलकूद गतिविधि एवं सांस्कृतिक गतिविधियों को भी अनुकरणीय बताया। इस अवसर पर शिक्षकों द्वारा तैयार किए गए प्रोजेक्ट प्रस्तुत किए गए। सीएम राइज विनोबा रतलाम के प्राचार्य संध्या वोहरा ने विद्यालय का प्रगति प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। अतिथियों का स्वागत प्रधान अध्यापक अनिल मिश्रा एवं सीमा चौहान ने किया। संचालन भावना रावत एवं सीमा अग्निहोत्री ने किया। विद्यालय के उप प्राचार्य गजेंद्र सिंह राठौर ने आभार माना।

पिपलोदा में दिखाया लाइव प्रसारण

पिपलौदा। नगर के उत्‍कृष्‍ट विद्यालय प्रांगण में मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के इन्‍दौर में हुए सीएम राइज विद्यालयों के भूमिपूजन कार्यक्रम का लाइव प्रसारण दिखाया गया। स्‍थानीय स्‍तर पर आयोजित कार्यक्रम में नगर परिषद अध्‍यक्ष उपमा पटेल, पार्षद श्‍यामबिहारी पटेल अतिथि थे। कार्यक्रम में सीएम राइज के प्राचार्य संजय कुमार शर्मा ने संस्‍था की अब तक की उपलब्धियों की जानकारी चित्रमय प्रदर्शनी के माध्‍यम से प्रस्‍तुत की। पूर्व प्रभारी प्राचार्य सुनील जैन ने संस्‍था की स्‍थापना में आई प्रारंभिक समस्‍याओं की जानकारी प्रदान की। संचालन संजय भट्ट ने किया। आभार माध्‍यमिक वर्ग के प्रधानाध्‍यापक गुलाम मोईनउद्दीन खान ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *