वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे श्रीनगर से अयोध्या तक की जाने वाली राष्ट्र गौरव पदयात्रा की हुई शुरुआत, सांस्कृतिक विकास में महत्वपूर्ण है यात्रा -

श्रीनगर से अयोध्या तक की जाने वाली राष्ट्र गौरव पदयात्रा की हुई शुरुआत, सांस्कृतिक विकास में महत्वपूर्ण है यात्रा

⚫ श्रीश्री 1008 अवधूत नर्मदानंद बापजी करेंगे यात्रा

⚫ उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. यादव सम्मिलित हुए समारोह में

हरमुद्दा
रतलाम 30 अक्टूबर। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव शनिवार को रतलाम के समीप धोसवास में श्रीश्री 1008 अवधूत नर्मदानंद बापजी द्वारा श्रीनगर से अयोध्या तक की जाने वाली राष्ट्र गौरव पदयात्रा के अवसर पर आयोजित समारोह में सम्मिलित हुए। उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव, विधायक चेतन्य काश्यप ने श्री नर्मदानंद बापजी से आशीर्वाद प्राप्त किया।

मंचासीन डॉक्टर यादव के साथ बापजी एवं स्वामी जी

देश के सांस्कृतिक विकास एवं दिशा निर्माण

उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. यादव ने यात्रा की सफलता की कामना की। उन्होंने यात्रा को देश के सांस्कृतिक विकास के लिए महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि यात्रा निश्चित रूप से देश के सांस्कृतिक विकास एवं दिशा निर्माण में अपनी भूमिका का निर्वाह करेगी। आमजनों को प्रेरणा देगी। इस अवसर पर विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा अपने उद्बोधन में देश के सांस्कृतिक परिदृश्य पर चर्चा करते हुए यात्रा की सफलता की कामना की।

यह थे मौजूद

इस दौरान स्वामी रामेश्वरानंदजी स्वामी, देव स्वरूपानंदजी, महापौर, प्रदीप पांडे, मनोहर पोरवाल, अशोक पाटीदार आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *