वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ... और मौत लपक गई पीछे से : ट्रेन में आया सब्बल गर्दन में घुसा, यात्री की हुई मौत -

… और मौत लपक गई पीछे से : ट्रेन में आया सब्बल गर्दन में घुसा, यात्री की हुई मौत

1 min read

⚫ 110 किलोमीटर की स्पीड में चल रही थी ट्रेन

⚫ पटरी पर रखा हुआ था सब्बल

⚫ प्लेटफार्म पर थी ट्रेन

हरमुद्दा
शुक्रवार, 2 दिसंबर। अलीगढ़ जिले के सोमना रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह बड़े हादसे ने हड़कंप मचा दिया। यहां नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन (12876) के सामान्य कोच में बैठे एक यात्री की गर्दन में घुसकर लोहे की सब्बल आर-पार हो गई। स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर यह दर्दनाक नजारा देख हर कोई हैरान हो गया।

सब्बल निकला सीट तोड़ते हुए

सोमना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर उस समय एक बड़ा हादसा हो गया, जब नीलांचल एक्सप्रेस गाड़ी के जनरल कोच की सीट नंबर-15 पर बैठकर यात्रा कर रहे एक पैसेंजर की गर्दन में होकर एक लोहे की रॉड आर- पार हो गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक यात्री की पहचान सुल्तानपुर के रहने वाले हरिकेश दुबे के रूप में हुई है।

प्लेटफार्म पर रखा शव

आला अफसर पहुंचे मौके पर

सूचना मिलते ही आरपीएफ और सीआरपीएफ समेत रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने में जुट गए। वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा गया है।

परिजनों को दे दी सूचना

मौके पर जीआरपी ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। रेलवे पुलिस इस घटना को लेकर आगे इसकी पूरी जानकारी जुटा रही है। यह घटना कब और कहां पर घटी है। अभी तक प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, मृतक सुल्तानपुर का रहने वाला है। फिलहाल आगे की जांच जारी है।मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *