वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे छात्रावास में छात्रा की मौत : नौवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने की आत्महत्या या हुई हत्या, गुत्थी उलझी -

छात्रावास में छात्रा की मौत : नौवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने की आत्महत्या या हुई हत्या, गुत्थी उलझी

⚫ परिजनों का कहना छात्रा की हुई हत्या

⚫ छात्रावास की तीसरी मंजिल से नीचे गिरी थी छात्रा

⚫ उपचार के दौरान हुई मौत, पैनल से होगा पोस्टमार्टम

⚫ पुलिस मामले की जांच में जुटी

हरमुद्दा
रतलाम, 7 दिसंबर। छात्रावास में रहकर रतलाम में कक्षा नौवीं की पढ़ाई करने वाली छात्रा की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि छात्रा की हत्या हुई है। वह आत्महत्या नहीं कर सकती। इस मामले में हॉस्टल प्रबंधन की लापरवाही सरासर सामने आ रही है। छात्रा की मौत के साथ ही यह गुत्थी भी उलझ गई। आखिर छात्रा ने आत्महत्या की है या फिर हत्या हुई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सागोद रोड स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रहकर नवीं की पढ़ाई करने वाली कृष्णा डामोर दोपहर में हॉस्टल भवन के नीचे गिरी हुई मिली। दीनदयाल नगर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और छात्राओं को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। शाम को मौत हो गई।

परिजनों ने लगाया हॉस्टल प्रबंधन की लापरवाही का आरोप

छात्रा के परिजनों का आरोप है कि उसने आत्महत्या नहीं की है। उसकी हत्या की गई है या फिर किसी ने उसको ऐसा करने के लिए दबाव बनाया है। छात्रा के परिजनों का स्पष्ट आरोप है कि हॉस्टल प्रबंधन ही इस मामले में पूर्ण रूप से दोषी है। हॉस्टल प्रबंधन की पूरी लापरवाही नजर आ रही है। शंका की सुई हॉस्टल की वार्डन (अधीक्षक) पर ही घूम रही है। फिलहाल परिजनों ने छात्रा का पोस्टमार्टम पैनल से करवाने की बात पुलिस से की है। ताकि वस्तुस्थिति का पता चल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *