वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : दो बसों की हुई आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, 40 से अधिक घायल, मची चीख पुकार -

दर्दनाक हादसा : दो बसों की हुई आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, 40 से अधिक घायल, मची चीख पुकार

1 min read

⚫ करीब 8 से अधिक गंभीर

⚫ ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

⚫ क्रेन की मदद से निकाला बस ड्राइवर को

हरमुद्दा
इंदौर, 15 दिसंबर। हाईवे पर दो बसों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 40 से अधिक घायल हुए हैं। घायलों में आठ की स्थिति गंभीर है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से सभी को इंदौर और महू के अस्पताल भिजवाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

घायल यात्री बस एंबुलेंस का इंतजार करते हुए

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर इच्छापुर हाईवे पर आर्य ट्रैवल्स की बस खंडवा से इंदौर आ रही थी, वही यादव ट्रैवल्स की बस इंदौर से खंडवा जा रही थी। घटना गुरुवार सुबह तकरीबन 10 बजे की है। ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों बसें आपस में भिड़ गई। समीपस्थ ग्राम बाई की सरपंच भी मौके पर पहुंची और घायलों को निकालने में ग्रामीणों के साथ मदद की।

बस में फंसा ड्राइवर

सभी को एंबुलेंस की मदद से इंदौर तथा महू के अस्पताल भिजवाया गया। हादसा होने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई बच्चे रोने लगे। बस के ड्राइवर को क्रेन की मदद से निकाला गया क्योंकि दोनों बसें आमने-सामने भिड़ंत से काफी खतरनाक रूप से पिचक गई। घायलों में वे लोग शामिल है जो दोनों बसों में आगे बैठे हुए थे। पीछे वाले लोग थोड़े सुरक्षित थे, जिन्होंने सभी की मदद की। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *