वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे न्यू रोड पर चोरी की वारदात : स्पोर्ट्स दुकान और न्यूज़ पोर्टल के ऑफिस में हुई चोरी, लाखों के सामान पर हाथ साफ -

न्यू रोड पर चोरी की वारदात : स्पोर्ट्स दुकान और न्यूज़ पोर्टल के ऑफिस में हुई चोरी, लाखों के सामान पर हाथ साफ

1 min read

⚫ डॉग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंची पुलिस

⚫ खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी फुटेज

हरमुद्दा
रतलाम, 21 जनवरी। न्यू रोड पर बीती रात दो जगह चोरी की वारदात हो गई। स्पोर्ट्स की दुकान से जहां स्पोर्ट्स सामग्री चुरा कर ले गए वहीं न्यूज़ पोर्टल के ऑफिस से कंप्यूटर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। रिपोर्ट के पश्चात पुलिस डॉग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंची। इसके अलावा क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

स्पोर्ट्स की दुकान में बिखरा पड़ा सामान

मिली जानकारी के अनुसार नटराज स्पोर्ट्स और वंदे मातरम न्यूज़ पोर्टल ऑफिस दोनों स्थानों पर वारदात करने में चोरो को करीब 4 से 5 घण्टे का समय लगा । चोर गिरोह  नटराज स्पोर्ट्स में पीछे के रास्ते से अंदर घुसे थे। वहीं न्यूज़ ऑफिस के शटर का ताला अंट लगा कर तोड़ दिया था।

सीसीटीवी कैमरे और ट्राफियां तोड़ी

चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देते समय स्पोर्ट्स दुकान में रखी ट्राफियां और सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। यहां से नकदी, चिल्लर के डिब्बे, ट्रैकसूट सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर गए। दुकान संचालक अनुज शर्मा ने बताया बीती रात वे आम दिनों की तरह दुकान मंगल करके गए थे। सुबह पता चला कि दुकान का ताला टूटा हुआ है और दुकान के अंदर का सामान टूटा-फूटा पड़ा हुआ है। चोर दुकान के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ गए। दुकान के अंदर का सामान भी पूरी तरह तोड़ दिया और कम्प्यूटर, स्पोट्र्स शूज, बेट, विकेट, ट्रेक सूट सहित लाखों रुपयों का सामान चोरी हो चुका था। पास में ही वंदे मातरम न्यूज़ पोर्टल के कार्यालय पर भी चोरी की वारदात हुई। इस कार्यालय से भी कम्प्यूटर, प्रिंटर व अन्य सामान चोरी हो गया।

पुलिस ने किया मौका मुआयना

डॉग स्क्वाड की करवाई

दुकान और कार्यालय में चोरी की सूचना मिलने के बाद स्टेशन रोड थाना  पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की।  एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और फिंगर प्रिंट आदि लिए हैं।
पुलिस डॉग स्क्वाड को भी लाया गया। पुलिस दुकानों के पीछे कॉलेज के खाली मैदान में भी पहुंची। करीब 3 लाख से अधिक की वारदात करने में सफल रहे। बताया जाता हैं कि ऑफिस के कम्प्यूटर का कि बोर्ड और स्पीकर नाले में मिले। वही स्पोर्ट्स दुकान का कुछ सामान भी पीछे मैदान में पडा मिला। खबर के मुताबिक पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *