वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने पर पटवारी निलंबित -

दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने पर पटवारी निलंबित

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 20 जून। कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने तहसील मो. बड़ोदिया में हल्का क्रमांक 19 मताना में पदस्थ पटवारी कैलाश परमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
पटवारी परमार को निरंतर 3 माह से बिना किसी सूचना के अनुपस्थित रहने, पटवारी मुख्यालय पर निवास नहीं करने, शासकीय कार्य में प्रक्रिया का पालन नहीं करने तथा शासकीय कार्य में दायित्वों के निर्वहन में गम्भीर लापरवाही बतरने के कारण मध्यप्रदेश सिविल सेवा आचरण नियम के तहत कलेक्टर द्वारा निलंबित किया गया है। पटवारी परमार का निलंबन अवधि में मुख्यालय अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय शाजापुर रहेगा तथा इनको निलंबनकाल में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता रहेगी।

पटवारियों का तीन दिवसीय प्रशिक्षण 21 से
शाजापुर, 20 जून। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के क्रियान्वयन के लिए जिले के पटवारियों को प्रशिक्षण के लिए कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। तहसील गुलाना, अवंतिपुर बड़ोदिया एवं पोलायकलां के पटवारियों को 21 जून, तहसील शुजालपुर, कालापीपल के पटवारियों को 22 जून तथा शाजापुर एवं मो. बड़ोदिया के पटवारियों को 23 जून को स्थानीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय स्थित ई-दक्ष केन्द्र में प्रातः 11.00 बजे से 6.00 बजे तक प्रशिक्षण दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *