वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सर्वानंद बाजार सहित अन्य संस्थानों पर आयकर का सर्वे, 25 से अधिक अधिकारियों का आया दल -

सर्वानंद बाजार सहित अन्य संस्थानों पर आयकर का सर्वे, 25 से अधिक अधिकारियों का आया दल

1 min read

⚫ दल ने कई प्रतिष्ठानों पर भी आकस्मिक दबिश

⚫ लगभग 2 दिन तक जारी रहेगी कार्रवाई

⚫ सर्वानंद बाजार को किया सील

हरमुद्दा
रतलाम, 14 फरवरी। आयकर विभाग के सर्वे दल की दस्तक रतलाम के सर्वानंद बाजार सहित अन्य संस्थानों पर हुई है। दल ने देर शाम आकस्मिक रूप से कई संस्थानों पर दबिश दी है। सभी जीएसटी की जांच कर रहे हैं। सर्वे में खुलासे की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। सर्वानंद बाजार को सील कर दिया गया है।

सर्वानंद बाजार को सील करते हुए दल के कर्मचारी

मप्र आयकर विभाग की डिप्टी कमिश्नर दिव्या पुरोहित के निर्देश पर आयकर के 25 से अधिक अधिकारियों का दल रतलाम आया हुआ है। सर्वानंद बाजार सहित उनके अन्य संस्थानों पर दल द्वारा सर्वे किया जा रहा है। सर्वे का मुख्य मकसद जीएसटी है। खास बात तो यह है कि आयकर के दल ने एक ही परिवार से सम्बंधित संस्थानों पर सर्वे की कार्रवाई शुरू की है।

कार्रवाई के दौरान मौजूद दल के अधिकारी

इन संस्थाओं पर चल रहा है सर्वे

दल सर्वानंद बाजार की अलग-अलग संस्थानों पर सर्वे किया जा रहा है। बल के अधिकारियों ने यहां पर न्यू रोड स्थित सर्वानंद बाजार, आनंद स्टील, एकता इंटरप्राइजेस, दो बत्ती पर सर्वानन्द फर्नीचर सहित एक अन्य पर सर्वे कर रहा है।

कार्रवाई के दौरान मौजूद दल के अधिकारी

2 दिन तक जारी रहेगी कार्रवाई

इसके साथ ही अधिकारियों ने बताया कि वे यहां पर दस्तावेजों का परीक्षण करने आए हैं और यह कार्यवाही 2 दिन तक जारी रहेगी। इस दौरान दो बत्ती स्थित सर्वानंद फर्नीचर को सील भी कर दिया गया है। कार्रवाई के बाद कुछ बड़ा खुलासा होने की संभावना व्यक्त की जा रही हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *