वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हादसा : ओवरटेक के चक्कर में बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत -

हादसा : ओवरटेक के चक्कर में बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत

1 min read

⚫ पुलिस एंबुलेंस पहुंची देर से

⚫ आक्रोशित लोगों ने बस में लगाई आग

हरमुद्दा
इंदौर, 20 फरवरी। मनावर से इंदौर आ रही बस ने ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस और एंबुलेंस के पहुंचने में विलंब होने पर आक्रोशित लोगों ने बस के यात्रियों को उतारकर आग के हवाले कर दिया।

बस के पहिए के नीचे युवक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 12 बजे वर्मा ट्रेवल्स की बस MP46-P4069 मनावर से निकलकर इंदौर आ रही थी तभी धरमपुरी में घटना हो गई। बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार से जा रही थी। एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान बस ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। मृतक नौमान पिता सोहेल खान निवासी है।

आग के हवाले बस

सूचना देने के बाद भी समय पर नहीं आई पुलिस और एंबुलेंस

लोगों का कहना है कि सोमवती अमावस्या होने के चलते धरमपुरी में नर्मदा स्नान करने आने वालों की भारी भीड़ है। इसके चलते बड़ी संख्या में पुलिस बल ड्यूटी में व्यस्त था, इसलिए पुलिस और एंबुलेंस भी घटनास्थल पर देर से पहुंची। इसके चलते आक्रोशित लोगों ने बस में से सवारियों को उतार कर बस को आग के हवाले कर दिया। सूचना देने के बावजूद फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी काफी देर से पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *