वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिम्मेदारों की लापरवाही : सामुदायिक शौचालय निर्माण में लापरवाही करने वाले 18 ग्राम पंचायत के सचिव निलंबित -

जिम्मेदारों की लापरवाही : सामुदायिक शौचालय निर्माण में लापरवाही करने वाले 18 ग्राम पंचायत के सचिव निलंबित

⚫ कार्यों में लगातार लापरवाही आ रही थी नजर

हरमुद्दा
कांकेर, 10 मार्च। क्षेत्रों में सामुदायिक शौचालय निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने पर पंचायत सचिवो पर गाज गिरी है। वरिष्ठ अधिकारियों ने करीब 18 ग्राम पंचायतों के सचिवों को निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि के दौरान जीवन निर्वाह के लिए भत्ता दिया जाएगा।

जनपद पंचायत कांकेर अंतर्गत ग्राम पंचायत मुरागांव के सचिव शिवराम दर्रो, ईरादाह के सचिव महेश मंडावी, कुरिष्टीकुर के सचिव डा. प्रसाद प्रधान को निलंबित किया गया है। इसी प्रकार जनपद पंचायत अंतागढ़ के ग्राम पंचायत अर्रा के सचिव पन्नालाल नेताम, हिन्दूबिनापाल के सचिव नरेश कुमार दुग्गा, बड़ेपिंजोड़ी के सचिव जागेश्वर बघेल, टिमनार के सचिव धरमूराम बघेल, गोड़बिनापाल के सचिव तुलाराम मरकाम, मासबरस के सचिव पीताम्बर नाग, कानागांव के सचिव राजेन्द्र साहू, हिमोड़ा के सचिव बृजलाल कावड़े तथा दुर्गूकोंदल जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत गोड़पाल के सचिव दल्लूराम मंडावी, बरहेली के सचिव प्रेमसिंह नाग, कोदापाखा के सचिव कृपाराम बघेल, पचांगी के सचिव रमेश कुमार हिड़को, ओटेकसा के सचिव सहदेव नरेटी, गुदूम के सचिव जगदेव पांडे, सिवनी की सचिव प्रेमलता हुर्रा और जनपद पंचायत कोयलीबेड़ा के ग्राम पंचायत चांदीपुर के सचिव दीपक सरकार को निलंबित किया गया है।

…तो की गई निलंबन की कार्रवाई

जिला पंचायत सीईओ ने बताया कि निलंबित सचिवों के कार्यों में लगातार लापरवाही सामने आ रही थी। शिकायत के बाद जांच की गई तो उसमें वस्तु स्थिति स्पष्ट हुई तो उन पर निलंबन की कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *