वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हादसा : तेज रफ्तार बस हुई अंधे मोड़ पर दुर्घटना की शिकार, ड्राइवर सहित पांच गंभीर -

हादसा : तेज रफ्तार बस हुई अंधे मोड़ पर दुर्घटना की शिकार, ड्राइवर सहित पांच गंभीर

⚫ हादसे में हुए 30 से अधिक घायल

⚫ तेज रफ्तार और बारिश के कारण हुआ हादसा

हरमुद्दा
उज्जैन, 19 मार्च। इंदौर से राजकोट जा रही यात्री बस उज्जैन में हादसे का शिकार हो गई। ड्राइवर सहित पांच लोग गंभीर हैं, जबकि हादसे में 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मल्लापुरा बायपास पर नाले पर पुलिया बनी हुई है। यहां अंधे मोड़ तथा तेज रफ्तार व बारिश के कारण हादसा हुआ है। घायलों में पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैं। ड्राइवर की हालत काफी नाजुक है।

देवास गेट पर बिठाया सवारियों को

महाकाल पुलिस ने बताया कि एसएन ट्रैवल्स की बस शनिवार रात को इंदौर से राजकोट के लिए रवाना हुई थी। उज्जैन में देवासगेट पर बस रात करीब 9 बजे पहुंची थी। यहां से यात्री बस में सवार हुए थे। इसके बाद बस राजकोट के लिए रवाना हुई थी। चिंतामन ब्रिज उतरने के बाद बस मुल्लापुरा बायपास के समीप तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर अंधे मोड़ के कारण पलट गई।

बस से हो गया इंजिन अलग

बस के पलटने के कारण उसका इंजन टूटकर अलग हो गया। वहीं उसमें सवार 30 यात्री घायल हो गए। नीलगंगा, चिंतामन, महाकाल और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को तत्काल बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *