वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : मान उतार कर आ रहे परिवार का ट्रैक्टर पलटा, एक महिला, एक बालक की मौत -

दर्दनाक हादसा : मान उतार कर आ रहे परिवार का ट्रैक्टर पलटा, एक महिला, एक बालक की मौत

1 min read

मृतक महिला थी पोते की बड़ी दादी

⚫ नहीं बच पाया ढोल बजाने आया बालक

⚫ घायलों का चल रहा है उपचार

हरमुद्दा
रतलाम, 5 मई। वैशाख पूर्णिमा पर मान उतार कर कार्यक्रम से लौट रहे परिवार की ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया। दुर्घटना में एक महिला और एक बालक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी को अस्पताल पहुंचाया। घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

घायलों को उठाते हुए

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेवरिया निवासी विनोद भाभर अपने परिवार के साथ अपने पुत्र संदीप (5) के मान कार्यक्रम चलते वैशाख पूर्णिमा के अवसर ग्राम करमदी अपने भेरुजी गए थे। बेटे संदीप की मान उतार कर और परिवार के साथ दोपहर में भोजन कर करीब 4.30 बजे टैक्टर से घर के लिए निकले थे।

मृतक उमंग और दुर्गाबाई

रेलवे फाटक पार करते ही ट्रैक्टर हुआ अनियंत्रित और खा गया पलटी

इस दौरान इटावा माता रोड पर रामपुरिया रेलवे फाटक पार करते ही तेज रफ्तार टैक्टर (mp 43 ED 7454 ) अनियंत्रित होकर रोड किनारे एक खेत में पलट गया। इस दौरान टैक्टर ट्राली में विनोद की बड़ी मम्मी दुर्गा बाई पति मोतीलाल निवासी सेवरिया और कार्यक्रम में ढोल बजाने के लिए आया उमंग पिता मंगल (10) की टैक्टर ट्राली के नीचे दबने से मौत हो गई। दुर्घटना में 6 से अधिक परिवार के लोग भी घायल हुए। जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर चलाने पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *