वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे संस्कृति सरोकार : 62वीं ग्रीष्मकालीन व्याख्यानमाला की शुरुआत 13 मई से, अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के केंद्रीय संगठन मंत्री दिनकर सबनीस के व्याख्यान से होगी शुरुआत -

संस्कृति सरोकार : 62वीं ग्रीष्मकालीन व्याख्यानमाला की शुरुआत 13 मई से, अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के केंद्रीय संगठन मंत्री दिनकर सबनीस के व्याख्यान से होगी शुरुआत

⚫ आठ दिवसीय व्याख्यानमाला का समापन होगा सर्वोच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति जितेंद्र माहेश्वरी के व्याख्यान पर

⚫ पद्मश्री अभय छजलानी, वेद प्रताप वैदिक और बसंत शिंत्रेजी की स्मृति में आदरांजली व्याख्यान

हरमुद्दा
इंदौर, 12 मई। अभ्यास मंडल के बैनर तले 62 वीं ग्रीष्मकालीन व्याख्यानमाला की शुरुआत 13 मई से होगी शुरुआत में अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के केंद्रीय संगठन मंत्री दिनकर सबनीस का व्याख्यान होगा। 8 दिवसीय व्याख्यानमाला का समापन सर्वोच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति जितेंद्र माहेश्वरी के व्याख्यान से होगा।

अभ्यास मंडल के अध्यक्ष रामेश्वर गुप्ता ने हरमुद्दा को बताया कि पद्मश्री अभय छजलानीजी, वेद प्रताप वैदिकजी और बसंत शिंत्रेजी की स्मृति में आदरांजली व्याख्यान की शुरुआत 13 मई की शाम 6.30 बजे इंदौर के जाल सभा गृह साउथ तुकोगंज में होगी। शुरुआत में अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के केंद्रीय संगठन मंत्री दिनकर सबनीस “ग्राहक की जागरूकता ही देश की उन्नति” विषय पर व्याख्यान देंगे। श्री गुप्ता ने बताया कि हर दिन व्याख्यान का समय 6:30 रहेगा। व्याख्यान में चिंतक, विचारक और राजनेता व्याख्यान देंगे। सांसद वरुण गांधी, राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश, चुनाव विश्लेषक यशवंत देशमुख, पूर्व मंत्री मनीष तिवारी, वामपंथी विचारक अशोक राव, संस्थापक रैंक बैंक नरेंद्र सेन, व्याख्यान देंगे। 8 दिवसीय व्याख्यानमाला का समापन सर्वोच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति जितेंद्र माहेश्वरी के व्याख्यान से होगा।

शहरवासियों से आह्वान

समिति के श्री गुप्ता, अशोक कोठारी नेताजी मोहिते, पीसी शर्मा, डॉक्टर मालासिंह ठाकुर, शफी मोहम्मद शेख, वैशाली खरे ने आयोजन में शामिल होने का आह्वान शहरवासियों से किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *