वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विद्युत रख-रखाव के चलते पेयजल वितरण व्यवस्था गड़बड़ाई, शनिवार की बजाय रविवार को होगा जल वितरण -

विद्युत रख-रखाव के चलते पेयजल वितरण व्यवस्था गड़बड़ाई, शनिवार की बजाय रविवार को होगा जल वितरण

1 min read

⚫ बढ़ते पारे में पानी ही नहीं

⚫ गुरुवार के बाद सीधे अब मिलेगा शहरवासियों रविवार को पानी

हरमुद्दा
रतलाम, 13 मई। जिन क्षेत्रों में 13 मई को किए जाने वाला जलप्रदाय 14 मई को होगा। जिन क्षेत्रों में 14 मई को किए जाने वाला जलप्रदाय अब 15 मई को किया जाएगा। तापमान बढ़ने के साथ ही पानी की खपत भी बढ़ गई है लेकिन लोगों के घरों में पानी नहीं है।

जिन क्षेत्र में गुरुवार को जल वितरण किया गया था उन क्षेत्रों में अब रविवार को पेयजल वितरण होगा वहीं जिन क्षेत्र में शुक्रवार को पेयजल वितरण हुआ था उन क्षेत्रों में अब सोमवार को जल वितरण किया जाएगा।

व्यवस्था तो करनी चाहिए थी जिम्मेदारों को

लोगों का कहना है कि तापमान बढ़ने के साथ ही पानी की का उपयोग भी ज्यादा होने लगा, लेकिन 4 दिन बाद पानी मिलेगा। जिम्मेदारों को विशेष व्यवस्था क्षेत्रों के लिए करनी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं किया। इसके कारण शहरवासियों से परेशान हैं।

शुक्रवार को हुआ रखरखाव

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी द्वारा धोलावाड़ व मोरवानी 33 केवी फीडर के मानसून पूर्व रख-रखाव का कार्य किए जाने के लिए 12 मई को प्रातः 10ः30 से सायं 6 बजे तक शट डाउन रखा गया।

प्लांट रहे बंद

जाने से धोलावाड़ व मोरवानी फिल्टर प्लांट बंद रहे, जिससे शहर की अधिकांश टंकिया नहीं भर पाई। टंकियां नहीं भर पाने से शहर की पेयजल व्यवस्था गड़बड़ा गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *