वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चेकिंग में पकड़ा : वाहन की चेकिंग के दौरान मिली अवैध पिस्टल और कारतूस, कार में था रतलाम का सराफा व्यापारी और ड्राइवर, व्यापारी ने की भागने की कोशिश -

चेकिंग में पकड़ा : वाहन की चेकिंग के दौरान मिली अवैध पिस्टल और कारतूस, कार में था रतलाम का सराफा व्यापारी और ड्राइवर, व्यापारी ने की भागने की कोशिश

1 min read

⚫ हो रही है पूछताछ आखिर कहां से लाए कारतूस और पिस्टल

⚫ किस घटना को अंजाम देने के लिए आए थे दोनों

हरमुद्दा
इंदौर/रतलाम, 13 मई। रतलाम का सराफा व्यापारी और उसका ड्राइवर इंदौर में वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ाए हैं। उनके पास से अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद हुई है। पुलिस उनसे तलाश कर रही है कि आखिर वे किस कार्य को अंजाम देने के लिए इंदौर आए थे। चेकिंग के दौरान सर्राफा व्यापारी ने कार से भागने की कोशिश भी की।

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की एमआईजी पुलिस द्वारा एल आई जी चौराहे पर एक कार क्रमांक MP43 C 9343 को रोका। कार की चेकिंग की गई तो कार में बैठे युवकों के पास से एक अवैध पिस्टल और कारतूस पुलिस को मिली। इंदौर पुलिस द्वारा पकड़े गए युवकों में यश पिता पारस छाजेड़ निवासी चाँदनी चौक रतलाम और कार चालक राकेश पिता छोटेलाल निवासी बिलपांक है। यश छाजेड़ रतलाम के चाँदनी चौक में सोने चांदी का व्यापारी है। पुलिस ने युवक और कार चालक से सख्ती से पूछताछ की तो उनका कहना था कि देवास नाका क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने आए थे।

नहीं हुआ भागने में सफल

पुलिस को जब कार के अंदर से पिस्टल मिली तो व्यापारी यश छाजेड़ ने भागने की कोशिश की। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस खंगाल रही है आपराधिक रिकॉर्ड

पुलिस ने यश और राकेश के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इंदौर पुलिस उनके आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाल रही है।

आखिर कहां से लाए पिस्टल और कारतूस पुलिस जुटी तलाश में

पुलिस दोनों से लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है कि वह पिस्टल लेकर शहर में किस गतिविधि को अंजाम देने के लिए आए हुए थे। पुलिस यह भी पता करने में जुटी हुई है कि आऱोपी पिस्टल कहां से लाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *