वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुरस्कार वितरण : निस्वार्थ कर्म कीजिए, किस्मत जरूर दिलाएगी फल -

पुरस्कार वितरण : निस्वार्थ कर्म कीजिए, किस्मत जरूर दिलाएगी फल

प्रदेश स्तर का पहला पुरस्कार प्राप्त करने वाले मोहम्मद इशाक खान ने कहा

⚫ सिविल कांट्रैक्टर एवं मेसन को सफाना हार्डवेयर ने भेंट किए स्मृति चिह्न

हरमुद्दा
रतलाम, 31 मई। जिंदगी में हमेशा निस्वार्थ रूप से ही अपना कर्म करना चाहिए। ऊपरवाला आपकी किस्मत का फल जरूर दिलाएगा। लोभ और लालच से किया गया कार्य कभी भी सार्थक रूप नहीं ले सकता है। इससे कुछ अर्थ प्राप्त कर सकते हैं लेकिन नाम और प्रसिद्धि श्रेष्ठ कर्म ही दिलाती है।

प्रथम पुरस्कार प्राप्त श्री खान एवं सफाना हार्डवेयर के ओन मुकादम

यह बात प्रदेश स्तर का पहला पुरस्कार प्राप्त करने वाले मोहम्मद इशाक खान ने कही। इंडिया सीमेंट के बैनर तले सफाना हार्डवेयर के तत्वावधान में हुए पुरस्कार वितरण समारोह में श्री खान को प्रथम पुरस्कार के रूप हीरो हौंडा की सुपर स्प्लेंडर प्राप्त हुई।

पुरस्कार के साथ ही दिए स्मृति चिह्न

बीती रात हुए पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में प्रसिद्ध सिविल कांट्रेक्टर एवं मेसन (राजमिस्त्री) की मौजूदगी में इंडिया सीमेंट के एरिया मैनेजर हर्षवर्धन यादव, भूपेंद्र कावड़िया, टेक्निकल मैनेजर अमित गौतम, सफाना हार्डवेयर के ओन मुकादम और मार्केटिंग के अमित त्रिपाठी ने श्री खान को चाबी सौपते हुए पुरस्कार प्रदान किया। आयोजन में मौजूद सभी सिविल कांट्रैक्टर एवं मेसन (राजमिस्त्री) को सफाना हार्डवेयर के श्री मुकादम ने स्मृति चिह्न भेंट किए।

जिज्ञासाओं का किया समाधान

सिविल कांट्रैक्टर और मेसन की जिज्ञासाओं का समाधान करते हुए अमित गौतम

इस दौरान कार्यक्रम में टेक्निकल मैनेजर अमित गौतम ने इंडिया सीमेंट की कार्यप्रणाली की विस्तार से जानकारी देते हुए देश में मौजूद प्लांटों के बारे में बताया। प्रोडक्ट की गुणवत्ता बताते हुए सामाजिक सरोकार से अवगत कराया। कार्यक्रम में मौजूद सिविल कांट्रैक्टर एवं मेसन (राजमिस्त्री) की जिज्ञासाओं का समाधान किया। उनके अनुभव को जाना और सुझाव भी प्राप्त किए। सफाना हार्डवेयर बाजना बस स्टैंड के ओन मुकादम ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *