वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेक्स रैकेट का खुलासा : शहर की पॉश कॉलोनी में बर्खास्त आरक्षक के घर पर चल रहा था धंधा -

सेक्स रैकेट का खुलासा : शहर की पॉश कॉलोनी में बर्खास्त आरक्षक के घर पर चल रहा था धंधा

1 min read

पड़ोसियों ने की पुलिस को शिकायत तो हुई कार्रवाई

⚫ आपत्तिजनक वस्तुएं सहित महंगी शराब की बोतलें भी बरामद

⚫ दिल्ली की थी घर पर लड़कियां

हरमुद्दा
ग्वालियर 17 जुलाई। शहर में एक बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है। यहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिल्ली की लड़की (Delhi Girl) और भिंड के युवक (Boy From Bhind) को गिरफ्तार किया है। सबसे हैरानी वाली बात की जहां कार्रवाई की गई वह कोई होटल या बार नहीं था बल्कि वो एक बरखास्त पुलिस वाले का घर था।

जानकारी के मुताबिक, पड़ाव थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी रवि नगर में संचालित मूनलाइट गेस्ट हाउस को लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस को सूचना दी कि गेस्ट हाउस में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा है। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पड़ाव पुलिस ने गेस्ट हाउस पर छापामार कार्रवाई कर आपत्तिजनक हालत में युवक और युवतियों को पकड़ा है।

हिरासत में लिया आपत्तिजनक हालत में

समाज की रक्षा करने वाले खुद अपराध में लिप्त नजर आए। बता दें शहर की पॉश कॉलोनी में पुलिस सेवा से बर्खास्त आरक्षक के मकान में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने घर बने गेस्ट हाउस पर छापामार कार्रवाई कर मौके से दिल्ली, मेरठ की युवतियों को युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस को आपत्तिजनक वस्तुएं सहित महंगी शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *