वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : सतत अभ्यास, कठोर साधना, दृढ़ निश्चय और समय प्रबंधन से होते महान लक्ष्य आसान -

सामाजिक सरोकार : सतत अभ्यास, कठोर साधना, दृढ़ निश्चय और समय प्रबंधन से होते महान लक्ष्य आसान

सीएम राइज के उप प्राचार्य गजेंद्र सिंह राठौर ने कहा

अनंत  नारायण सेवा समिति श्री गुजराती सेन समाज का हुआ जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह

युवाओं के उत्साह की पहल सराहनीय : अतुल गौड़

22 वां सम्मान समारोह एक संकल्प और सेवा का प्रतीक : राधेश्याम परिहार

काफी संख्या में समाजजन और विद्यार्थी रहे उपस्थित

हरमुदा
रतलाम, 18 अगस्त। आप जिस क्षेत्र में भी आगे बढ़ना चाहते है, उस क्षेत्र की न्यूनतम जरूरतों को पूरा करें। अगर लक्ष्य उच्च अध्ययन संस्थानों में दाखिले  का है तो उसके लिए जरूरी पढाई का समय आपको देना होगा। लक्ष्य बड़ा खिलाड़ी बनने का है तो उतना अभ्यास सतत करना होगा।सफलता आकस्मिक नहीं होगी बल्कि दृढ़ संकल्प का परिणाम होगी।

सफलता के यह टिप्स राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त शिक्षक और सी एम राइज विनोबा के उपप्राचार्य गजेंद्र सिंह राठौर ने अनंत नारायण मंदिर सभागृह में विद्यार्थियों को दिए।
अवसर था श्री अनंत नारायण सेवा समिति श्री गुजराती सेन समाज के जिला स्तरीय प्रतिभावान विद्यार्थी सम्मान समारोह का, जिसमे संस्था द्वारा 60 से अधिक प्रतिभाओं को स्मृति चिह्न और प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया।

सम्मानित हुए प्रतिभावान विद्यार्थी अतिथियों के साथ

विद्यार्थियों ने किया उत्साह का संचार

विचार व्यक्त करते हुए श्री राठौर

आयोजक संस्था द्वारा आमंत्रित शिक्षाविद श्री राठौर ने अपने कैरियर और भविष्य पर केंद्रित उद्बोधन में उपस्थित युवाओं  से मोबाइल के विवेकपूर्ण इस्तेमाल का भी आह्वान किया तथा ए पी जे अब्दुल कलाम सहित विभिन्न हस्तियों के जीवन के प्रेरणादायक प्रसंगों और विचारों को बताया। उन्होंने विद्यार्थियों से जोशपूर्ण संवाद के माध्यम से उनमें उत्साह का संचार किया।

सतत रहेगी प्रोत्साहन की परंपरा

कार्यक्रम में आयोजन समिति के जिला अध्यक्ष राधेश्याम परिहार की अध्यक्षता में अतिथिगण जगदीश डोडिया जिला संगठक आयुक्त स्काउट रतलाम, नामली नगर पंचायत अध्यक्ष अनिता परिहार, ,पिपलोदा नप के पूर्व अध्यक्ष अतुल गौड़, सेवानिवृत्त प्राचार्य सुंदरलाल गौड़, जिला सचिव सुरेश भाटी, नगर अध्यक्ष चेतन केलवा ने भी विद्यार्थियो का मार्गदर्शन किया। अतिथियों ने लगातार 22 वर्षों से हो रहे सम्मान समारोह पर प्रसन्नता व्यक्त की तथा सामाजिक आयोजनों के माध्यम से युवाओं खासकर विद्यार्थियों के प्रोत्साहन की परंपरा को बनाये रखने की प्रतिबद्धता जाहिर की। आयोजन में पंकज मावावाला, सत्येंद्र परिहार, सुरेश भाटी, अशोक देवड़ा, ओम प्रकाश  देवड़ा,ओम प्रकाश टांक सहित बड़ी संख्या में समाजजन और विद्यार्थीगण उपस्थित थे। संचालनकर आभार श्यामसुंदर भाटी ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *