वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पांच स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की वेतन वृद्धि रोकी -

पांच स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की वेतन वृद्धि रोकी

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 04 जुलाई। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जीएल सोढ़ी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पोलायकलां में पदस्थ पांच स्वास्थ्य कार्यकर्ता की एक वेतन वृद्धि संचयी प्रभाव से रोकने के आदेश दिए।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2018-19 के टीकाकरण समीक्षा में शाजापुर जिले का पूर्ण टीकाकरण का प्रतिशत 77 प्रतिशत है। प्रोटोकाल के अनुसार यह 95 प्रतिशत के आसपास रहना चाहिए। चारों विकासखण्डों की समीक्षा करने पर पोलायकलां विकासखण्ड के 5 उपस्वास्थ्य केन्द्रों का टीकाकरण 60 प्रतिशत से भी कम रहने से पोलायकलां के उपस्वास्थ्य केन्द्र किसोनी में पदस्थ महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता शोभा दीक्षित, चाकरोद की आरती टेलर, चितोनी की सोना कुम्भकार, लहारखेड़ा आशा मीणा पोलायकलां की सरिता राय की वेतन वृद्धि रोकी गई है।

अपराधिक गतिविधियों में लिप्त दिलीप जिला बदर
शाजापुर, 04 जुलाई। कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने अपराधिक गतिविधियों में लिप्त मक्सी थाना क्षेत्र के मिरासी गली मक्सी निवासी 37 वर्षीय दिलीप पिता रामचन्द्र उर्फ चंदर नायक को छः माह के लिए जिला बदर किया है । इस दौरान शाजापुर एवं सीमावर्ती जिले देवास, उज्जैन, आगर-मालवा, राजगढ़ तथा सीहोर की राजस्व सीमा से बाहर जाने के आदेश दिए है। जिला दण्डाधिकारी ने निष्कासन आदेश जारी करते हुए आदेशित किया है कि वह प्रतिबंधित अवधि में बिना पूर्व अनुमति के उक्त क्षेत्रों में प्रवेश न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *