वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मामला करोड़ों के सोना चांदी की चोरी का :  कोठारी ज्वेलर्स जावरा में चोरी करने वाले 04 आरोपियों की हुई पहचान -

मामला करोड़ों के सोना चांदी की चोरी का :  कोठारी ज्वेलर्स जावरा में चोरी करने वाले 04 आरोपियों की हुई पहचान

आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश

एक पखवाड़े पहले हुई थी वारदात

की जा रही है पांचवें आरोपी की पहचान

आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10000 हजार का ईनाम घोषित

हरमुद्दा
रतलाम, 29 सितंबर। करीब एक पखवाड़े पहले जावरा में कोठारी ज्वेलर्स के यहां से करोड़ों के सोना और चांदी कर ले गए थे। चोर खिड़की तोड़कर दुकान में घुसकर सोने व चांदी की ज्वेलरी लगभग पांच करोड़ रुपए कीमत की चुरा कर ले गए। घटना पर थाना जावरा शहर में अपराध क्रमांक 406/16 सितंबर 23 धारा 457,380 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। इस मामले में अभी पुलिस ने चार लोगों की पहचान कर ली है। उनको गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10000 के ईनाम घोषित किया है।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा

घटना की गंभीरता के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा द्वारा  त्वरित कार्रवाई कर शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया। पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10000 के ईनाम घोषित किया हैं।

पुलिस दे रही ठिकानों पर दबिश

गठित टीम द्वारा तकनीकी एवं भौतिक साक्ष्यों, सीसीटीवी कैमरा एवं मुखबिर सूचना के आधार पर आरोपियों की पहचान करने पर 04 मुख्य आरोपियों की पहचान की गई। एक अन्य की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे है। आरोपियों की गिरफ्तारी एवं ज्वेलरी की बरामदगी के लिए पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

इन फरार आरोपियों की हुई पहचान

⚫ गंगाराम उर्फ गंगू पिता बापुडा पारदी निवासी खेजड़ा चक थाना धरनावदा जिला गुना।

⚫ पवन पिता बापुडा पारदी निवासी सदर।

⚫ कालिया उर्फ़ हरि सिंह पिता सागरिया उर्फ सागरलाल निवासी सदर।

⚫ मुरारी पिता जगन्नाथ निवासी बिलाखेड़ी थाना धरनावदा चक।

⚫ अज्ञात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *