वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मोबाइल मिलते ही चेहरे पर आई खुशी : कहीं गिर गए और छूट गए मोबाइल पुलिस ने विभिन्न राज्यों से ढूंढ कर सौंपे उन्हें, मिले हुए मोबाइल पुलिस को देने पर आमजन को करेंगे पुरस्कृत -

मोबाइल मिलते ही चेहरे पर आई खुशी : कहीं गिर गए और छूट गए मोबाइल पुलिस ने विभिन्न राज्यों से ढूंढ कर सौंपे उन्हें, मिले हुए मोबाइल पुलिस को देने पर आमजन को करेंगे पुरस्कृत

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एएसपी राकेश खाखा ने मोबाइल का किया उनके मालिकों को वितरण

करीब 11 लाख कीमत के 60 मोबाइल विभिन्न कंपनियों के

पुलिस अधीक्षक करेंगे सराहनीय कार्य करने वालों को पुरस्कृत

हरमुद्दा
रतलाम 21 अक्टूबर। शनिवार को दोपहर में उस समय उन लोगों के चेहरे पर खुशी आ गई जिनके मोबाइल कुछ समय पहले कहीं गिर गए थे या छूट गए थे, उन्हें पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सौंपे गए। इसके साथ ही ऐसे व्यक्ति जिन्हें मोबाइल मिलते हैं और वह पुलिस को सुपुर्द करते हैं, उन लोगों को भी पुलिस द्वारा पुरस्कृत कर सम्मानित किया जाएगा। साइबर सेल द्वारा सराहनीय कार्य करने पर पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरस्कृत भी किया जाएगा।

प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री खाखा

शनिवार को दोपहर में आयोजित प्रेस वार्ता में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा ने बताया कि लोगों के मोबाइल कहीं गुम हो गए थे या बस ट्रेन में चढ़ते उतरते समय गिर गए थे, उन्होंने संबंधित पुलिस थानों में मोबाइल गुम होने की जानकारी दी थी। साइबर सेल ने अपना कार्य करते हुए मध्य प्रदेश राजस्थान महाराष्ट्र आदि अनेक राज्यों में मोबाइल चल रहे थे, जो की गुम हुए। करीब 11 लाख रुपए मूल्य के 60 मोबाइल ढूंढ निकाले हैं। पुलिस अधीक्षक श्री खाखा ने उन्हें आज सुपुर्द किया। मोबाइल लेने के लिए आए लोगों के पास उनका ही मोबाइल के सबूत भी साथ थे। मोबाइल मिलते ही उन सभी लोगों के चेहरे पर खुशी आ गई।

तो आमजन को भी करेंगे पुरस्कृत

श्री खाखा ने बताया कि आमजन कोई यदि सड़क पर या कहीं अन्य जगह लावारिस स्थिति में मोबाइल मिलते हैं तो वह संबंधित क्षेत्र के पुलिस थाने में जमा कराएं तो उन्हें पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरस्कृत कर सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही साइबर सेल द्वारा मोबाइल बारामद करने में सराहनीय कार्य करने पर उन्हें पुरस्कार दिया जाएगा।

इनका रहा सराहनीय योगदान

मोबाइल की बरामद की करने में साइबर सेल के उपनिरीक्षक अमित शर्मा, प्रधान आरक्षक लक्ष्मीनारायण सूर्यवंशी, मनमोहन शर्मा, हिम्मत सिंह, आरक्षक विपुल भावसार, मयंक व्यास, राहुल पाटीदार, तुषार का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *