वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधानसभा चुनाव : भाजपा ने जारी की 92 उम्मीदवारों की सूची, इस बार सूची में कई चौकाने वाले नाम शामिल -

विधानसभा चुनाव : भाजपा ने जारी की 92 उम्मीदवारों की सूची, इस बार सूची में कई चौकाने वाले नाम शामिल

जावरा से राजेंद्र पांडे, आलोट से चिंतामणि मालवीय और रतलाम ग्रामीण से मथुरालाल डामोर उम्मीदवार घोषित

संघ शरण में किसी को मिली बधाई तो किसी को रुसवाई

हरमुद्दा
शनिवार 21 अक्टूबर। आखिरकार भाजपा की पांचवी सूची शनिवार को घोषित कर दी गई सूची में 92 उम्मीदवारों के नाम है। इस बार भी भाजपा की सूची में कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं। बता दें कि भाजपा इससे पहले चार सूचियों के जरिए 136 नामों का एलान कर चुकी है। बता दें कि राज्य में 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह द्वारा हस्ताक्षरित सूची में रतलाम ग्रामीण से मथुरालाल डामोर, जावरा से राजेंद्र पांडे तथा आलोट से चिंतामणि मालवीय को उम्मीदवार घोषित किया है। उल्लेखनीय है कि रतलाम शहर से चेतन्य काश्यप और सैलाना से संगीता चारेल पूर्व में ही उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। इस बार भी संघ की शरण में जाने वाले कुछ लोगों को रुसवाई मिली है किसी को बधाई। पूरे 4 साल मतदाताओं को उपेक्षित रखने वाले उम्मीदवार इसलिए कुछ समय से जब सक्रिय हुए। संघ की शरण में गए, लेकिन सफलता नहीं मिली। आखिरकार उनकी शिकायत जो रंग लेकर आ गई। यानी कि मतदाताओं की फिलहाल जीत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *