वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : 'अनुनाद' की भजन संध्या में वृद्धजन झूमे -

सामाजिक सरोकार : ‘अनुनाद’ की भजन संध्या में वृद्धजन झूमे

वृद्ध आश्रम में हुई भजन संध्या

हरमुद्दा
रतलाम, 16 जनवरी। समाज सेवा एवं संगीत के क्षेत्र में सक्रिय संस्था ‘अनुनाद’ द्वारा मकर संक्रांति पर्व पर वृद्धाश्रम में भजन संध्या का आयोजन किया गया। भजन संध्या में प्रस्तुत मधुर भजनों पर वृद्धजन झूम उठे । वृद्धजनों ने कहा कि अनुनाद ने उनके बीच आ कर उनके जीवन में नई ऊर्जा का संचार किया है।

संस्था के अध्यक्ष अजीत जैन ने बताया कि ‘अनुनाद’ द्वारा मकर संक्रांति के अवसर पर विरियाखेड़ी स्थित वृद्धाश्रम में भजन संध्या का आयोजन किया गया। भजनों के माध्यम से वृद्धजनों के जीवन में आनंद का संचार करने के उद्देश्य से किए गए आयोजन में नीमच के मधुर भजन गायक विनोद राठौर सहित संस्था के कलाकार संजय चौधरी, जीतू नारायण, अरुणा सोनी, शोभा शेर, रिदम मिश्रा, रुद्राणी तांदेल, सोनाक्षी चावड़ा, अवनि उपाध्याय, राधिका व्यास द्वारा भजनों की प्रस्तुति दी गई । कार्यक्रम में समाजसेवी गोविंद काकानी, विशाल वर्मा, एडवोकेट सुरेंद्र शर्मा सहित गणमान्यजन उपस्थित थे। संस्था द्वारा इस अवसर पर वृद्धजनों का सम्मान भी किया गया। वृद्धजनों के साथ सहभोज भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *