वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जाको राखे साइयां मार सके ना कोय : पिता ने बेटी का चाकू से गला रेता, मरी समझकर फेंक दिया झाड़ियां में, लहू लुहान हालत में सड़क पर मदद मांगने आई बेटी -

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय : पिता ने बेटी का चाकू से गला रेता, मरी समझकर फेंक दिया झाड़ियां में, लहू लुहान हालत में सड़क पर मदद मांगने आई बेटी

अस्पताल में किया भर्ती, चल रहा है उपचार

बेटी की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट की दर्ज

आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

हरमुद्दा
भोपाल, 30 जनवरी। एक पिता ने अपनी आठ साल की मासूम बेटी का चाकू से गला काट दिया। और मरी समझकर झाड़ियां में फेंक दिया। होश आने पर बालिका झाड़ियां से निकाल कर सड़क पर मदद मांगने आई तो घायल बच्ची को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर लोगों का यही कहना था कि “जाको राखे साइयां मार सके ना कोय”। इसके बाद पुलिस ने उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना कोहेफिजा क्षेत्र की है। टीलाजमालपुरा निवासी प्रीति लोधी पुत्री तेज सिंह (8) अपने पिता और सौतेली मां के साथ रहती है। कल रात करीब नौ बजे सेफिया ग्राउंड मिलन शादी हाल के पास लोगों ने उसे घायल हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी थी।इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्ची को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया।

मुंह दबाकर किया गले पर चाकू से वार

उपचारत प्रीति ने बताया कि उसके पिता तेज सिंह अपनी बाइक से उसे एक अज्ञात स्थान पर लेकर पहुंचा। जहां पर पिता ने उसका मुंह दबाने के बाद चाकू से गला काट दिया। बच्ची के गले पर चाकू से वार किए गए।

कोरोना कल में हुई पहली पत्नी की मौत

आरोपी तेज सिंह मूलत: सागर का रहने वाला है। वह यहां पर टेंट लगाने का काम करता है। कोरोना काल में पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी। उसे दूसरी पत्नी से एक बच्चा है।

हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज

पुलिस ने इस मामले में घायल बच्ची की शिकायत पर आरोपी पिता तेज सिंह लोधी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *