वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खुशी हुई गम में तब्दील : भांजी की विदाई के पहले हादसे में हो गई मामा की मौत -

खुशी हुई गम में तब्दील : भांजी की विदाई के पहले हादसे में हो गई मामा की मौत

हादसे में दो हुए घायल

मौजूद भीड़ ने ट्रैक्टर में लगाई आग

रोज हो रहे हैं जानलेवा हादसे

जिम्मेदार नजर आ रहे हैं निरंकुश

हरमुद्दा
ग्वालियर, 19 फरवरी। ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के तहत सात नंबर चौराहे के पास जेडेरुआ बांध रोड पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक उदयवीर जाटव अपनी बहन भांजी की शादी में आया था। इस घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों ने ट्रेक्टर में आग लगा दी। लोगों की मांग थी कि यहां पर रोजाना घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पुलिस इन वाहनों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।

घटनाक्रम के मुताबिक जेडेरुआ बांध रोड पर सोमवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पत्थर ले जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उदयवीर जाटव की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। इसी दौरान आसपास रहने वाले लोग एकत्रित हो गए और सड़क पर जाम लगा दिया। साथ ही ट्रैक्टर को आग लगा दी। आग को बुझाने के लिए फायरब्रिगेड को बुलाया गया। मृतक भांजी की शादी में आया था। उसकी विदाई होना थी। खुशी का वातावरण पल भर में गम में तब्दील हो गया।

प्रदर्शनकारियों को दिया आश्वासन

जाम कर रहे लोगों की मांग थी कि यहां पर आए दिन घटनाएं होती हैं लेकिन पुलिस न तो भारी वाहनों के प्रवेश को रोक रही है और न ही उनकी स्पीड धीमी करा रही है। ऐसे वाहनों पर रोक लगा दी जाए। इसके साथ ही मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी की मांग भी की गई। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने तीस हजार की त्वरित आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई और अन्य मांगों को वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *