वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ... और हो गई एफआईआर : "बाप" के विधायक कमलेश्वर के खिलाफ सैलाना में दर्ज हुई एफआईआर -

… और हो गई एफआईआर : “बाप” के विधायक कमलेश्वर के खिलाफ सैलाना में दर्ज हुई एफआईआर

मामला दवा व्यापारी से एक करोड रुपए मांगने का

पहले फोन करके दी गलियां

फिर बुलाया कार्यालय और धमकाया

हरमुद्दा
रतलाम, 29 फरवरी।  राजनीतिक पार्टी “बाप” भारत आदिवासी पार्टी से सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर दवा विक्रेता से एक करोड रुपए मांगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक की शिकायत पर विधायक और विधायक प्रतिनिधि के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गैर जमानती धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है जिसके तहत तकरीबन 10 साल की सजा का प्रावधान है।

सैलाना थाना प्रभारी अय्यूब खान ने बताया कि फ़रियादी मेडिकल स्टोर संचालक तपन रॉय निवासी बाजना ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार ने फोन पर धमकाते हुए मुझसे रुपयों की मांग की। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर मामले की एसडीओपी सैलाना द्वारा जांच की गई। जांच में तथ्य आने पर एफआईआर दर्ज की गई है जो की गैर जमानती है और 10 साल तक की सजा का प्रावधान भी है।

19 फरवरी को पहली बार आया फोन

फ़रियादी तपन रॉय ने बताया कि 19 फ़रवरी शाम चार बजे मेरे फोन पर नए नंबरों से फोन आया मैंने जब फोन उठाया तो सामने वाले एक व्यक्ति ने मुझे बोला तू क्या तपन बोल रहा है। मैंने बोला आप कौन बोल रहे हो। जिसपर सामने वाला व्यक्ति बोला में कौन बोल रहा हूं वो तुझे बाद में बताऊंगा जिसके बाद मैन फोन काट दिया। थोड़ी देर बाद मेरे कर्मचारी अंकेल चारेल के मोबाईल पर फोन आया और सामने से बोला कि मैं सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार बोल रहा हूं। अंकेल को गाली देते हुए मुझ से बात कराने को बोला, जिसके बाद अंकेल ने मुझे फोन दिया और जिसके बाद कमलेश्वर डोडियार ने मुझ से गाली गलौच करते हुए बोला कि तू बिना लाइसेंस के मेडिकल की दुकान चला रहा है। एक करोड़ की मांग की।

दवा व्यापारी को सैलाना कार्यालय पर बुलाया

मोबाईल फोन पर विधायक कमलेश्वर ने तपन को अगले दिन सैलाना स्थित अपने कार्यालय में आने को कहा और अगले दिन जब तपन विधायक कार्यालय पर पहुंचा तो विधायक कमलेश्वर ने तपन को धमकाते हुए कहा कि अगर तपन ने एक करोड़ रुपए नहीं दिए तो वह धंधा नहीं कर पाएगा। कार्यालय में धमकी देने से पहले तपन का मोबाईल फोन भी बाहर रखवा दिया गया था। तपन को धमकाने के बाद विधायक ने तपन के साथ गए अंकेल चारेल को भी धमकाया

विधायक और उनके प्रतिनिधि पहुंचे बाजना, की एक करोड रुपए की मांग

तपन ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि इस धमकी से वह बहुत डर गया था। तपन ने बताया कि 23 फ़रवरी को दोपहर ढाई बजे विधायक कमलेश्वर डोडियार और विधायक प्रतिनिधि दशरथ डिंडोर, मेरी दुकान पर पहुंचे और फिर से एक करोड़ की मांग करते हुए धमकाने लगे, इसके बाद तपन सैलाना थाने पर पहुंच कर घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिस पर पुलिस ने विधायक कमलेश्वर डोडियार और विधायक प्रतिनिधि दशरथ डिंडोर के विरुद्ध धारा 323, 294,506, 384, 327, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *