वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कुल्हाड़ी से हत्या : बेटी के साथ सोए पिता की आधी रात को कर दी हत्या -

कुल्हाड़ी से हत्या : बेटी के साथ सोए पिता की आधी रात को कर दी हत्या

पास में ही खाट पर पत्नी सोई हुई थी बेटे के साथ

संदिग्ध सहित पत्नी और मृतक के भाई को किया गिरफ्तार

शव को लेकर आक्रोशित परिजन पहुंचे एसपी ऑफिस

हरमुद्दा
रतलाम 30 अप्रैल। आदिवासी अंचल के गांव में पति 3 साल की बेटी के साथ खाट पर सोया हुआ था, वहीं पत्नी 6 साल के बेटे के साथ सोई हुई थी। रात को जैसे ही पत्नी बेटी को कुछ ओढ़ाने के लिए उठी तो देखा पति खून में लथपथ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर संदिग्ध सहित पत्नी और मृतक के भाई को पुलिस ने पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। इस पर आक्रोशित परिजन शव को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे।

मृतक  छोटू पिता लालू गरवाल

मिली जानकारी के अनुसार आदिवासी अंचल के रावटी क्षेत्र के हरथल गांव में छोटू गरवाल (25) पिता लालू गरवाल अपनी 3 साल की बेटी विद्या के साथ खाट पर सोया हुआ था। दूसरे खाट पर पत्नी रेखा 6 साल के बेटे आदेश के साथ सोई हुई थी। आधी रात के बाद पत्नी अपनी बिटिया को चादर ओढ़ाने के लिए उठी तो देखा, पति छोटू खून में लथपथ था। पास में सो रहे देवर को उठाया।

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने शिकायत में बताया है की जमीन विवाद को लेकर गांव के लोगों ने  घटना को अंजाम दिया होगा। इस पर पुलिस ने कुछ  संदिग्धों अलावा मृतक की पत्नी और उसके भाई को भी गिरफ्तार किया, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

गाड़ी में रखा शव

पुलिस में शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां पर मंगलवार को दोपहर में पोस्टमार्टम हुआ। इसके बाद आक्रोशित परिजन शव को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे। सीएससी अभिनव बारंगे से चर्चा की।

परिजनों को समझाइए देते हुए सीएसपी

उनको बताया कि मृतक की पत्नी और उसके भाई को क्यों गिरफ्तार किया गया है। तब उन्होंने कहा पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाएगा। किसी भी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं की जाएगी। समझाईश परिजन माने और शव को लेकर गांव रवाना हुए। पुलिस मामले में जांच और पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *