वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चुनावी हलचल : अगर चैन से रहना है तो जागना पड़ेगा, वरना हो जाएगा डाकू राज स्थापित -

चुनावी हलचल : अगर चैन से रहना है तो जागना पड़ेगा, वरना हो जाएगा डाकू राज स्थापित

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में विधायक डॉक्टर विक्रांत भूरिया ने कहा

दुष्कर्म की बात पर भाजपा सांसद प्रत्याशी क्यों है चुप

कार्यकर्ताओं में उत्साह और उमंग का किया संचार

हरमुद्दा
रतलाम, 5 मई। अगर चैन से रहना है तो जागना पड़ेगा, करों या मरो की लड़ाई में चुनाव जीत जाएंगे या फिर 5 साल तक गुंडागर्दी, डाकू राज स्थापित हो जाएगा। यह लड़ाई हमारी डाकू राज के खिलाफ है। क्योंकि अब बहुत हुआ जिस तरह हमारे लोगों को डरा धमकाकर परेशान किया जाता है अब उन्हें मुंह तोड़ जवाब देना पड़ेगा।

यह बात डॉ. विक्रांत भूरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में राजपूत बोर्डिंग में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में कहीं। डॉ. भूरिया ने कहा कि चोर के हाथ में चाबी दे दी है, इन सब की असलियत जाननी है तो अलीराजपुर के व्यापारियों से पूछों। इसलिए तो नगर पालिका चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अलीराजपुर से आज तक नहीं जीत पाई है।

झूठ पर आधारित है भाजपा

श्री भूरिया ने बताया कि भाजपा झूठ पर आधारित है वह जो भी कुछ कहती है उसका उल्टा ही रहता है। लाडली बहनों के बारे में बताते हुए कहा कि लाडली बहनों के खाते में अभी तक 3 हजार रुपए नहीं आएं और कांग्रेस की सरकार बनी तो 8500 रुपए खाते में आएंगे। हर किसान का कर्जा माफ होगा, पढ़े लिखे युवा को 1 लाख रुपए की नौकरी गारंटी देंगे।

दुष्कर्म की बात पर सांसद प्रत्याशी क्यों है चुप

जोबट में 10 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बारे में बताते हुए श्री भूरिया ने कहा कि इस नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले किसके सगे संबंधी थे। नाबालिग से दुष्कर्म की बात पर अनिता नागरसिंह चौहान चुप क्यों है? श्री भूरिया पीड़ित परिवार से मिलने गए तो उनके परिवार वालों ने कहा कि ऐसी घटना हमारे यहां होती रहती है और पुलिस प्रकरण भी दर्ज नहीं करती है, जो पीड़ित आवाज उठाते है, उनकों जेल भेज देते है। कार्यकर्ता सम्मेलन में रतलाम झाबुआ संसदीय सीट के कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया को जिताने का आह्वान किया।

कांग्रेस के हर कार्यकर्ता पर गर्व

सम्मेलन की शुरुआत में स्वागत भाषण देते हुए शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने कहा कि हमारे कांग्रेस के हर कार्यकर्ताओं को गर्व है कि वह एक ऐसी पार्टी से जुड़ा है जिसका इतिहास बलिदान और त्याग कर रहा  है। कांतिलाल भूरिया जी ने रतलाम को अनेक सौगात दी है।  इस चुनाव में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। श्री भूरिया निश्चित तौर पर केंद्र में मंत्री बनेंगे।

कार्यकर्ताओं में किया उत्साह और उमंग का संचार

सम्मेलन में मौजूद अतिथि

सम्मेलन को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव  कुलदीप इंदौरा, लोकसभा चुनाव समन्वयक संजय कामले, डॉ. मनोज उपाध्याय, पारस दादा सकलेचा, शांतिलाल वर्मा, यासमीन  शेरानी, कार्यकारी अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह अठाना, राजीव रावत, सुजीत उपाध्याय, मनोहर पचोरी  ने संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश, उत्साह और उमंग का संचार किया।

इन्होंने किया अतिथियों का स्वागत

डॉक्टर भूरिया का स्वागत करते हुए कांग्रेस पदाधिकारी

प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत महिला कांग्रेस अध्यक्ष कुसुम चाहर, फैयाज मंसूरी संगठन मंत्री मांगीलाल जैन, प्रवक्ता  जोएब आरिफ, ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह, सोहेल काजी, गणेश यादव, आशा रावत, सय्यद वुसत, वहीद शेरानी, नासिर कुरेशी, सतीश पुरोहित ,राकेश झालानी, रजनीकांत व्यास, कपिल मजावड़िया, सोनू व्यास, मुस्तफा स्टेशन वाला, शीतल सेन, अमर सिंह शेखावत, संगीता काकरिया, हितेश पेमाल, कविता महावर, शाबीर हुसैन, फखरुद्दीन मंसूरी ने किया। सम्मेलन का संचालन  ब्लॉक अध्यक्ष बसंत पंड्या ने किया।  नगर निगम उपनेता कमरुद्दीन कछवाय ने आभार माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed